scriptअक्षय की ‘गोल्ड’ देखने के बाद सचिन तेंदुलकर के रोंगटे हुए खड़े, ऐसे की जमकर तारीफ | Sachin tendulkar Reached in Akshay Kumar Movie Gold Special Screening | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय की ‘गोल्ड’ देखने के बाद सचिन तेंदुलकर के रोंगटे हुए खड़े, ऐसे की जमकर तारीफ

यह फिल्म 12 अगस्त 1948 के यादगार लम्हों की कहानी है। जब आजादी के 362 दिन बाद लंदन के वेंबले स्टेडियम में, भारत ने ओलंपिक गोल्ड मेडल जीता था।

Aug 14, 2018 / 12:04 pm

Rahul Yadav

Sachin Tendulkar

Sachin Tendulkar

अक्षय कुमार की मोस्टअवेट्ड फिल्म ‘गोल्ड’ को रिलीज होने में एक दिन बाकि है। हाल ही में इस मूवी की स्पेशल स्क्रिनिंग की गई है। इसमें बॉलीवुड से लेकर खेल की दुनिया तक के कई स्टार्स पहुंचे। साथ ही क्रिकेट के ‘भगवान’ माने जाने वाले क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी स्पेशल स्क्रिनिंग में शामिल हुए। स्क्रिनिंग के बाद सचिन ने अक्षय की मूवी ‘गोल्ड’ की जमकर तारीफ की। सचिन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है। साथ ही उन्हें फिल्में देखने का भी शौक है।

https://twitter.com/hashtag/FeelingOfGold?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रोंगटे हो गए खड़े

सचिन ने फिल्म ‘गोल्ड’ के मेकर्स की जमकर तारीफ की। बता दें कि मूवी में एक सीन में राष्ट्रगान आता है जिससे क्रिकेट के लेजेंड काफी प्रभावित होेते हैं। इसके बाद उन्होंने फिल्म के मेकर्स के अलावा मूवी के पटकथा की भी खूब तारीफ की। साथ ही सचिन ने ट्विटर पर लिखा, ‘उन्हें फिल्म देखकर गौरव का अहसास हुआ। वह जब भी राष्ट्रगान सुनते हैं तो उनके रोंगटे खड़े हो जाते है। उन्हें लगता है हर खिलाड़ी के साथ यही होता होगा। यह गान उनके भीतर राष्ट्रप्रेम का जज्बा पैदा करता है और वो गर्व से भर जाते हैं। आजादी की सालगिरह पर पहला गोल्ड मेडल जीतने की कहानी सेलिब्रेट करना अद्भुत काम है।’ सचिन ने बुधवार को इस ऐतिहासिक पलों पर आधारित फिल्म को देखने का अनुरोध लोगों और खिलाड़ियों से किया। वहीं टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी यह फिल्म देखी और सोशल मीडिया पर इसकी खूब प्रशंसा की।

https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw

ये है फिल्म की कहानी

अगर इस फिल्म ‘गोल्ड’ की कहानी की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि किस तरह भारत ने 1947 की आजादी के बाद हॉकी में पहला ओलंपिक गोल्ड मेडल जीता था। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार और मौनी रॉय हैं। अन्य कलाकारों में कुणाल कपूर भी हैं। यह फिल्म 12 अगस्त 1948 के यादगार लम्हों की कहानी है। जब आजादी के 362 दिन बाद लंदन के वेंबले स्टेडियम में, भारत ने ओलंपिक गोल्ड मेडल जीता था।

Home / Entertainment / Bollywood / अक्षय की ‘गोल्ड’ देखने के बाद सचिन तेंदुलकर के रोंगटे हुए खड़े, ऐसे की जमकर तारीफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो