scriptएक बार फिर बड़े पर्दे पर विलेन की भूमिका में नज़र आएंगे सैफ अली खान, फिल्म ‘आदिपुरुष’ में निभाएंगे दानव का रोल | Saif Ali Khan Will Play The Role Of Villain In The Movie Adipurush | Patrika News

एक बार फिर बड़े पर्दे पर विलेन की भूमिका में नज़र आएंगे सैफ अली खान, फिल्म ‘आदिपुरुष’ में निभाएंगे दानव का रोल

Published: Sep 03, 2020 02:43:54 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बहुचर्चित फिल्म आदिपूरुष में विलेन के रूप में नज़र आएंगे सैफ अली खान
फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए दी जानकारी
फिल्म में प्रभास संग तलवारबाजी को लेकर उत्साहित हैं सैफ अली खान

Saif Ali Khan Will Play The Role Of Villain In The Movie Adipurush

Saif Ali Khan Will Play The Role Of Villain In The Movie Adipurush

नई दिल्ली। ‘बाहुबली’ फेम सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ पहले से ही सुर्खियों में हैं। लेकिन अब यह फिल्म अभिनेता सैफ अली खान को लेकर चर्चाओं का विषय बन गई है। दरअसल, फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर खबरें आ रही हैं कि फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान भी अपनी अदाकारी का तड़का लगाने वाले हैं। खास बात यह कि फिल्म में एक बार फिर से आपको सैफ का विलेन अवतार देखने को मिलेगा। अब इस खबर के बाद से सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालें काफी खुश हो गए हैं। क्योंकि अक्सर बड़े पर्दे पर सैफ का विलेन लुक काफी चौंकाने वाला और आकर्षित करने वाला होता है।

फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में निगेटिव किरदार निभा चुके सैफ इन दिनों काफी डिमांड में चल रहे हैं। हमेशा से बड़े पर्दे पर रोमांटिक हीरो और कॉमेडी किरदार निभाने वाले सैफ अचानक से दर्शकों को विलेन अवतार में काफी पसंद आने लगे हैं। यही वजह है कि अब दर्शक प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष में सैफ को भी देख पाएंगे। फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने इस बात की जानकारी खुद ही दी है। निर्देशक ओम राउत ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि ‘7000 साल पहले इस दुनिया में एक बुद्धिमान दानव मौजूद था। #Adipurush’ इस पोस्ट में उन्होंने किसी का भी नाम नहीं लिखा है।

वहीं बहुचर्चित फिल्म ‘आदिपुरुष’ में अपने किरदार के बारें में बात करते हुए सैफ ने एक न्यूज़ वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए बताया कि ‘वह निर्देशक ओमी राउत के साथ दोबारा काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह ऐसे निर्देशक हैें जिन्हें टेक्लिनल और ग्रैंड विजन का अच्छा खासा ज्ञान है। साथ ही प्रभास संग तलवारबाजी और विलेन का रोल अदा करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।’ बता दें फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ हो चुका है। जिसे देखने पर अंदाजा लगाया जा रहा कि फिल्म ‘रामायण’ पर आधारित होगी। जिसमें राम के किरदार में प्रभास नज़र आएंगे। वहीं सीता का रोल कीर्ती सुरेश अदा करेंगी। इस फिल्म को जानी-मानी म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज़ प्रोड्यूस कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो