scriptSalaar रिलीज से पहले ‘जवान’, ‘डंकी’ और ‘टाइगर 3’ से निकली आगे, प्रभास की फिल्म ने रच दिया महा-इतिहास | Salaar Broke Record Pathan Dunki Tiger 3 And Leo on BookMyShow Prabhas | Patrika News
बॉलीवुड

Salaar रिलीज से पहले ‘जवान’, ‘डंकी’ और ‘टाइगर 3’ से निकली आगे, प्रभास की फिल्म ने रच दिया महा-इतिहास

Salaar Broke Pathan, Dunki, Tiger 3 And Leo Record: जो पठान, डंकी, टाइगर 3 और लियो ना कर पाई वो प्रभास की फिल्म ‘सालार’ ने वो खिताब हासिल कर लिया है।

Dec 19, 2023 / 02:37 pm

Adarsh Shivam

salaar_broke_record_pathan_dunki_tiger_3_and_leo_on_bookmyshow_prabhas_film_created_history.jpg

प्रभास ने अपने नाम किया ये खिताब

Salaar Broke Pathan, Dunki, Tiger 3 And Leo Record: होम्बले फिल्म्स की आगामी बड़ी फिल्म “सालार पार्ट 1: सीजफायर,” जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं और इसे प्रशांत नील ने निर्देशित किया है। यह 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ऐलान के बाद से ही चर्चा का केंद्र बना हुआ है। फैंस और दर्शक बाहुबली स्टार प्रभास और डायरेक्टर प्रशांत नील के एक्स्प्लोसिव कॉम्बिनेशन को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। जनता का उत्साह “बुक माय शो” पोर्टल तक पहुंच गया है, जहां इस फिल्म ने एक मिलियन लाइक्स को पार कर इतिहास रच दिया है।
‘सालार’ को मिलेगी शानदार ओपनिंग
इसी के साथ यह इस साल की सबसे अधिक लाइक करने वाली फिल्म बन गई है। इस वक्त तक, कोई भी और फिल्म बुक माय शो पर एक मिलियन लाइक्स तक पहुंचने में सफल नहीं हुई है। फिल्म की एडवांस बुकिंग हर टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म पर खुल चुकी है और एडवांस बुकिंग काफी तेजी से चल रही है। इस वजह से अभीतक 50 हजार से अधिक टिकट्स पहले ही बिक चुके हैं। इससे उम्मीद है कि फिल्म को रिलीज के दिन यानी 22 दिसंबर 2023 को एक शानदार ओपनिंग मिलेगी।

यह भी पढ़ें

Animal और सैम बहादुर की वजह से फ्लॉप हुई ‘जोरम’, मनोज बाजपेयी का बॉक्स ऑफिस पर फूटा गुस्सा

यह एक्शन-पैक्ड फिल्म है जो कुल 2 घंटे और 55 मिनट की है, और सेंसर बोर्ड ने इसे ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है। इस फिल्म में कई रक्तपात से भरे कॉम्बैट सीन्स, हिंसा, और युद्ध सीन्स शामिल हैं, जो ‘ए’ सर्टिफिकेट की खबर फिल्म के जबरदस्त पैमाने को दर्शाने का सबूत है। होम्बले फिल्म्स, सालार: भाग 1: सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Salaar रिलीज से पहले ‘जवान’, ‘डंकी’ और ‘टाइगर 3’ से निकली आगे, प्रभास की फिल्म ने रच दिया महा-इतिहास

ट्रेंडिंग वीडियो