script

मां के शव के पास रोती हुईं Salim Khan को मिली थीं अर्पिता, गोद लेकर रातों रात बदल दी तकदीर

Published: Jan 16, 2021 05:37:12 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सलीम खान ( Salim Khan ) और हेलन ( Helen ) ने लिया था अर्पिता खान ( Arpita Khan ) को गोद
सड़क पर मां के शव के सामने बैठकर रोती हुईं आई थीं नज़र
ब्वॉयफ्रेंड आयुष शर्मा ( Aayush Sharma ) सगं की शादी

Salim Khan And Helen Adopted Arpita Khan

Salim Khan And Helen Adopted Arpita Khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज की तारीख में सलमान खान, अरबाज़ खान और सोहेल खान अपनी पहचान बन चुके हैं। खान परिवार हिंदी सिनेमा जगत का एक अहम हिस्सा बन चुका है। जहां तीनों ही फिल्म निर्माता और अभिनय में अपना नाम बना चुके हैं। वहीं इनके पिता सलीम खान भी एक गुज़रे जमाने के एक मशहूर लेखक हैं। वह बेशक बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन उनकी बातें आज भी लोगों को जीने के लिए प्रेरित करती हैं। सलीम खान जितने अच्छे लेखक हैं। उतने ही अच्छे वह इंसान भी हैं। बेटों के साथ उनकी दो बेटियां भी हैं। अलविरा और अर्पिता खान। आज हम आपको सलीम खान की दूसरी बेटी अर्पिता को लेकर खास बात बतातें हैं।

Salim Khan

अर्पिता खान बेशक फिल्मों की दुनिया से दूर रहती हैं,लेकिन वह हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। अर्पिता के लिए परिवार का प्यार तो हम उनकी शादी पर देख ही चुके हैं। साथ ही यह बात भी सभी जानते हैं कि अर्पिता सलीम खान की गोद ली हुईं बेटी हैं। बताया जाता है कि एक बार जब सलीम खान हेलन संग मुंबई की सड़कों से गुज़र रहे थे। तो उन्होंने देखा कि एक छोटी सी बच्ची अपने मां के शव के पास बैठकर रो रही थीं। उस वक्त सलीम खान की नज़र आर्पिता पर पड़ी।

यह भी पढ़ें

गुरु दत्त पर बायोग्राफी बनने से नाराज़ बेटी Nina Dutt, फिल्म निर्माता को भेजा लीगल नोटिस

Salim Khan

अर्पिता को रोता देख सलीम और हेलन ने तुरंत उन्हें उठाया और उन्हें गोद लेने का निर्णय कर लिया। देखते ही देखते अर्पिता घरवालों की चहती बन गईं। सलमान खान तो बहन अर्पिता पर अपनी जान छिड़कते हैं। कुछ समय पहले ही अर्पिता ने ब्वॉयफ्रेंड आयुष शर्मा संग 2014 में शादी की। जिनके साथ उनके दो बच्चे हैं। एक साल पहले ही अर्पिता ने भाई सलमान खान के जन्मदिन पर अपनी बेटी को जन्म दिया था। अक्सर सलमान अपने भांजे और भतीजी संग वीडियो और तस्वीर शेयर करते ही रहते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो