संजय दत्त की संजू के बाद सलमान भाई की बायोपिक को लेकर हुआ खुलासा, यहां जानें पूरी सच्चाई

Riya Jain

Publish: Jul, 14 2018 08:39:31 AM (IST)

बॉलीवुड
संजय दत्त की संजू के बाद सलमान भाई की बायोपिक को लेकर हुआ खुलासा, यहां जानें पूरी सच्चाई

संजू के बाद अब एक और सुपरस्टार पर बॅायोपिक बनने की बात चल रही है। वो कोई और नहीं बल्कि सलमान खान हैं।

बॅालीवुड स्टार संजय दत्त पर हाल में फिल्म 'संजू' बनी थी। फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य किरदार में थे। कई रिकॅार्ड्स तोड़ते हुए संजू इस साल की सुपरहिट फिल्म साबित हुई है। संजू’ ने बॉक्स आॅफिस के सारे गणित फेल करते हुए अब तक 290 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार कर लिया है। वैसे संजू के बाद अब एक और सुपरस्टार पर बॅायोपिक बनने की बात चल रही है। वो कोई और नहीं बल्कि सलमान खान हैं।

SECRET GAMES में TRANSGENDER बनी इस एक्ट्रेस को लगातार देने पड़े 7 बार न्यूड सीन, निर्देशक ने कहा-मुझ माफ कर दो!

 

जी हां, खबरों के मुताबिक कई डायरेक्टर्स सलमान पर बॅायोपिक बनाना चाहते हैं। कई लोग उन्हें एप्रोच भी कर रहे हैं। लेकिन सलमान खान की ओर से हाल में खबर सामने आई है। खान फैमिली के एक शख्स ने बताया कि, 'कई डायरेक्टर्स ने सलमान खान की जिंदगी पर फिल्म बनाने के लिए उन्हें अप्रोच किया था। कई लेखकों ने भी उनसे उनकी आॅटोबायोग्राफी के लिए अप्रोच किया। हालांकि, सलमान खान इस बात को लेकर हमेशा से ही क्लियर थे कि उन्हें अपनी निजी जिंदगी और फैमिली को पब्लिक में नहीं लाना है। इस बीच पब्लिक फीगर होने के नाते उनको लेकर काफी कुछ लिखा गया, जिसे वह रोक भी नहीं सकते थे। जहां तक बायोपिक का सवाल है तो उनकी ओर से या उनके परिवार की ओर से कभी भी इसको लेकर सहमति नहीं मिलने वाली है।’

MONSOON SPECIAL: बारिश के मौसम में ये हसीन अदाकाराएं मदहोश होकर कर रहीं पानी वाला डांस, वीडियो वायरल

 

ऐसे में यह बात तो साफ है कि सलमान खान कभी अपने ऊपर बनी बॅायोपिक नहीं लेकर आने वाले। बता दें जल्द ही सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म भारत में मजर आएंगे। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा उनके अपोजिट काम करेंगी। इतना ही नहीं भारत में एक्ट्रेस दिशा पटानी और तब्बू भी अहम किरदार निभाएंगे। इसके अलावा फिल्म में कॅामेडियन सुनील ग्रोवर भी सलमान के दोस्त बनेंगे। साथ ही कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में काम करने से पहले कन्फयूज थे अनुपम खेर, इस कारण रोल निभाने के लिए हुए राजी

 

गौरतलब है कि सलमान संग निर्देशक अब्बास की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दबंग खान फिल्म 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में अली के साथ काम कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म सलमान के अबतक के बजट की महंगी फिल्मों में से एक होगी। इसे 200 करोड़ की लागत में बनाया जा रहा है। 'भारत' 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।यह फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' से प्रेरित है।

Ad Block is Banned