जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' में हुआ सलमान खान की इस हिट फिल्म का जिक्र, यहीं से शुरू होती है दोनों की लव स्टोरी

By: Preeti Khushwaha
| Published: 20 Jul 2018, 09:11 AM IST
जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' में हुआ सलमान खान की इस हिट फिल्म का जिक्र, यहीं से शुरू होती है दोनों की लव स्टोरी
jhanvi kapoor

जाह्नवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी के लिए एक ईमोशनल लेटर लिखा है। वहीं इसी लेटर को फिल्म की शुरुआत में दिखाया जाएगा।

 

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का सपना आखिर आज सच हो गया। आज उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। श्रीदेवी ने जीते जी बस एक ही सपना देखा था अपनी बेटी को बॉलीवुड पर राज करते देखना। अाखिरकार जाह्नवी ने 'धड़क' के साथ बॉलवुड में एंट्री मार ही ली। इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर लीड रोल निभा रहे हैं। जाह्नवी की डेब्यू फिल्म में सलमान खान का भी कनेक्शन है। आइए जानते हैं कैसे...

सलमान की इस फिल्म का कनेक्शन है धड़क से:
'धड़क' फिल्म के शुरुआती आधे घंटे में जाह्नवी और ईशान के किरदार पार्थवी और मधु के बीच प्यार की शुरुआत को दिखाया गया है। वहीं मधु यानी ईशान अपने कॉलेज में पढ़ रही पार्थवी का पीछा करता है। लेकिन मधु के पिता ने उनको कसम दी थी जिसकी वजह से वह उससे दूर भी भागने लगता है। जब इसकी भनक पार्थवी को लगती है तो वह नाराज हो जाती है। इसके बाद रूठी पार्थवी को मनाने के लिए उससे मांगी मांगता है, इसके बाद पार्थवी सलमान खान की मूवी 'हम आपके कौन है' स्टाइल यही सवाल पूछती है कि आखिर मधु का उससे क्या रिश्ता है? वहीं बैकग्राउंड में इस फिल्म का आइकॉनिक म्यूजिक बजने लगात है। इसके बाद मधु इस सवाल का जवाब देने के लिए कई तरह के पैंतरे आजमाता है। इसी के साथ पार्थवी और मधु के नए रिश्ते की शुरुआत होती है।

 

#Dhadak #DhadakMovie #JhanviKapoor #Ishaankhattar #ShashankKhaitan

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

फिल्म की शुरुआत में नजर आएंगी श्रीदेवी:
फिल्म रिलीज होने के पहले ही एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें 'धड़क' की शुरुआत श्रीदेवी से ही होगी। जाह्नवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी के लिए एक ईमोशनल लेटर लिखा है। वहीं इसी लेटर को फिल्म की शुरुआत में दिखाया जाएगा। इसके साथ ही खबर ये भी है कि श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर भी जोड़ी गई है। दरअसल, जाह्नवी अपनी फिल्म मां को समर्पित करना चाहती थीं। जाह्नवी की इसी इच्छा को पूरा करने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने फैसला किया कि वह फिल्म की शुरुआत श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने से करेंगे।

Show More