scriptSalman Khan की इस जैकेट की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, खरीदने के लिए लाखों रुपए करने होंगे खर्च | Salman Khan film radhe jacket price will shock you | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan की इस जैकेट की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, खरीदने के लिए लाखों रुपए करने होंगे खर्च

सलमान ने जो ब्लैक जैकेट पहन रखी है उसकी भी काफी चर्चा हो रही है। अब अगर जैकेट को सलमान खान ने पहना है तो इसकी चर्चा होना तो लाजमी है।

नई दिल्लीOct 07, 2020 / 08:16 am

Sunita Adhikari

salman_khan_jacket.jpg

salman khan jacket

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण फिल्मों की शूटिंग बंद थी लेकिन अब धीरे-धीरे सभी स्टार्स काम पर लौटने लगे हैं। हाल ही में एक्टर सलमान खान ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म राधे की शूटिंग शुरू कर दी है। दबंग खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी। तस्वीर में सलमान का बैक पोज है, साथ ही वह बाइक राइडर के लुक में नजर आ रहे हैं।
फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है। वहीं, सलमान ने जो ब्लैक जैकेट पहन रखी है उसकी भी काफी चर्चा हो रही है। अब अगर जैकेट को सलमान खान ने पहना है तो इसकी चर्चा होना तो लाजमी है। ऐसे में लोग उनकी जैकेट की कंपनी और कीमत को लेकर कयास लगा रहे थे। लेकिन क्या आपको पता है कि इस जैकेट की क्या कीमत है? दरअसल, दबंग खान द्वारा पहनी गई ये जैकेट ‘डस्ट ऑफ गॉड’ कंपनी की है, जोकि एक पॉपुलर ब्रांड है। रिपोर्ट्स के अनुसार, भारतीय करेंसी के हिसाब से इस जैकेट की कीमत लगभग 1 लाख 28 हजार रुपए है। यानि अगर आपको यह जैकेट खरीदनी है तो इसके लिए आपको एक से डेढ़ लाख रुपए तक खर्च करने होंगे। इस ब्रांड की बॉलीवुड स्टार्स काफी पसंद करते हैं।
कैंसर से जूझ रहे Sanjay Dutt की दूसरी तस्वीर हुई वायरल, कमजोर हालत में देख फैंस हुए परेशान

View this post on Instagram

Bigg Boss is here … #BiggBoss14

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘6 महीने के बाद शूटिंग पर वापसी, अच्छा लग रहा है।’ उनकी इस पोस्ट को 15 लाख लोगों ने पसंद किया है। साथ ही लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि ‘राधे’ फिल्म की शूटिंग एनडी स्टूडियो में हो रही है। इस फिल्म के अलावा सलमान खान इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में भी नजर आ रहे हैं। 3 अक्टूबर से शुरू हुए इस शो में सलमान हर शनिवार और रविवार को नजर आएंगे। हालांकि इस बार बिग बॉस के 14वें सीजन की टीआरपी को बढ़ा झटका है। मेकर्स द्वारा तमाम कोशिशों के बाद भी शो की टीआरपी काफी कम आ रही है।
View this post on Instagram

Eid Mubarak!

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Home / Entertainment / Bollywood / Salman Khan की इस जैकेट की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, खरीदने के लिए लाखों रुपए करने होंगे खर्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो