Salman Khan की ‘राधे’ को लेकर बड़ी खुशखबरी आई सामने, फिल्म के मेकर्स ने दी जानकारी

By: Neha Gupta
| Published: 30 Sep 2020, 09:12 PM IST
Salman Khan की ‘राधे’ को लेकर बड़ी खुशखबरी आई सामने, फिल्म के मेकर्स ने दी जानकारी
Salman Khan film Radhe shooting starts from 2 October, 2020

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) की शूटिंग जल्द ही स्टार्ट होने वाली है। सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देश अनुसार ही फिल्म सेट पर पूरी सावधानी बरतने की जानकारी फिल्म के को-प्रोड्यूसर सोहेल खान ने दी है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म राधे (Radhe) को लेकर बड़ी प्लानिंग कर रहे हैं। कोरोनावायरस के चलते फिल्म की शूटिंग लंबे समय से रुकी हुई थी। लेकिन जहां कई फिल्मों की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है, ऐसे में सलमान और मेकर्स ने शूटिंग शुरू करने का फैसला लिया है। राधे की शूटिंग (Radhe Shooting) 2 अक्टूबर से कर्जत के एनडी स्टूडियो में की जाएगी। 15 दिन की शूटिंग के बाद पैचवर्क के लिए बांद्रा के महबूब स्टूडियो फिल्म के कुछ सीन्स को शूट किया जाएगा। सलमान के भाई और फिल्म के को-प्रोड्यूसर सोहेल खान ने बताया कि शूटिंग के दौरान सरकारा द्वारा जारी किए पूरे निर्देशों का पालन किया जाएगा। हम फिल्म की पूरी टीम और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा का ध्यान रखेंगे।

सलमान खान के फैंस (Salman Khan fans) के लिए ये अच्छी खबर है क्योंकि उनकी फिल्म राधे का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। फिल्म के क्रू मेंबर के लिए स्टूडियो के पास में एक होटल बुक किया गया है जहां उन्हें सारी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। शूटिंग के दौरान फिल्म की पूरी टीम किसी भी बाहरी व्यक्ति से मुलाकात नहीं करेगी।

फिल्म के एक करीबी ने बताया कि कोविड-19 (Covid-19) का पहला परीक्षण पूरे क्रू पर किया गया जिसमें सभी निगेटिव पाए गए। उसके बाद नजदीकी लोगों पर परीक्षण किया गया जिसमें एक्टर, डॉयरेक्टर जैसे लोग शामिल हैं। कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया जिसके बाद शूटिंग का समय डिसाइड किया गया है। वहीं सभी की सुरक्षा को पुख्ता करने के लिए फिल्म सेट पर एक डॉक्टर और उनकी खास टीम भी मौजूद रहेगी ताकि तुरंत चेकअप के साथ इलाज किया जा सके।

सोहेल खान (Sohail Khan) ने कहा कि कोविड-19 में सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देश फॉलो किए जाएंगे। सेट पर सेनिटाइजर मौजूद रहेगा। वहीं हर रोज इस्तेमाल करने वाली चीजों को सैनिटाइज भी किया जाएगा। मास्क का इस्तेमाल भी होगा। मुझे खुशी है कि राधे की शूटिंग शूरू होने जा रही है। हमें थोड़ा अब सर्तक रहकर काम करना होगा।