script225 करोड़ रुपए में बनी Tiger 3 का लीक हुआ Salman Khan और Shah Rukh Khan का कैमियो | Salman Khan Film Tiger 3 Leaked Shah Rukh Khan Cameo Online, How Pathaan will Meet Tiger | Patrika News

225 करोड़ रुपए में बनी Tiger 3 का लीक हुआ Salman Khan और Shah Rukh Khan का कैमियो

locationनई दिल्लीPublished: Mar 23, 2023 10:20:07 pm

Tiger 3 Leaked: Salman Khan की मोस्ट अवेटेड फिल्म Tiger 3 में Shah Rukh Khan का कैमियो ऑनलाइन लीक हो गया है। यह वह सीन है जिसमें ‘टाइगर’ से ‘पठान’ कैसे मिलता है।

tiger_3_action_scene_leaked.jpg

tiger 3 action scene leaked

Salman Khan Tiger 3 Shah Rukh Khan Cameo: सलमान खान की फिल्म का हर किसी को बेसब्री से इंतजदार रहता है। भाईजान की फिल्मों की एक खास खासियत होती है कि उनकी फिल्में साफ सुथरी होती हैं, और यही वजह है कि उनकी फिल्मों को पूरी फैमिली एक साथ बैठकर एक साथ देख सकती है। इसीलिए सलमान खान के फैन भी हर उम्र के लोग हैं। बच्चे, बूढ़े और जवान हर कोई सल्लू मियां की फिल्मों का दीवाना है। हर एक फैन उनकी हर एक फिल्म का बेसब्री से इंतजार करता है। यही वजहै कि सलमान की फिल्म सिनेमाघर में रिलीज होने से पहले ही खूब सुर्खियां बटोरती है। और अगर उनकी किसी अपकमिंग फिल्म का कोई सीन सेट से लीक हो जाए तो फैंस के लिए इससे बड़ी कोई ट्रीट नहीं हो सकती। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 अब जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान का एक स्पेशन एपिरियेंस सीन है जो अब ऑनलाइन लीक हो गया है, जिसे लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। क्योंकि इस सीन में शाहरुख और सलमान एक साथ है।

How Pathaan will Meet Tiger: जिस तरह से सलमान ने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान में कुछ मिनटों का एक्शन सीन किया था। ठीक उसी तरह अब शाहरुख की बारी है सलमान की फिल्म में नजर आने की। दरअसल, सलमान और शाहरुख की जोड़ी को उनके फैंस एक साथ देखने के लिए बेकरार रहते हैं। और यही वजह है कि अब सलमान खान की एक्शन सीरीज फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख खान का एक कैमियो सीन फिल्माया गया है जोकि ऑनलाइन लीक हो गया है। जिसे लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान की फिल्म के सॉन्ग झूमे जो पठान पर क्रिकेटर इरफान पठान के 6 साल के बेटे ने किया डांस



शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान का कैमियो देखकर फैन्स ने सिनामाहॉल में खूब सीटियां बजाई थी। सलमान और शाहरुख की दोस्ती फैन्स को शुरुआत से ही पसंद आई है, साथ ही उनकी ऑनलाइन केमिस्ट्री। ऐसे में जब पठान में सलमान शाहरुख की मदद करने पहुंचे तो थिएटर तालियों से गूंज उठा था। तो वहीं सलमान के फिल्म में कैमियो के बाद अब शाहरुख खान का ‘टाइगर 3’ में कैमियो अब ऑनलाइन लीक हो गया है।


मुंबई के यशराज स्टूडियो में सलमान के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के एक्शन सीन के लिए जमकर तैयारियां चल रही हैं। फिल्म में सलमान और शाहरुख के मिलने की खबर तेजी से फैल रही है। सूत्रों की मानें तो फिल्म में शाहरुख और सलमान का जेल से भागने का एक सीन है। फिल्म के एक सीन में टाइगर को जेल से भागना पड़ता है, जिसमें पठान यानी शाहरुख खान उनकी मदद करते हैं। कहा जा रहा है कि सलमान की तरह ही टाइगर 3 में भी कैमियो किरदारों को अहमियत दी गई है। ऐसे में इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को इस साल दिवाली पर रिलीज किया जाएगा। सलमान खान एक बार फिर टाइगर के रूप में फिल्म में वापसी करेंगे। फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लीड रोल में एक्शन करती नजर आएंगी। फिल्म में कैटरीना के किरदार का नाम ‘जोया’ है। वहीं इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) टाइगर 3 में विलेन के रोल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन की फिल्म भोला के धांसू एक्शन सीन को देखकर कांप जाएगी आपकी रूह



https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो