scriptSalman Khan की गणेश भक्ति देख खुशी से फूले नहीं समा रहे फैंस, तारीफों की हो रही बारिश | Salman Khan Ganesh Pooja Video Viral | Patrika News

Salman Khan की गणेश भक्ति देख खुशी से फूले नहीं समा रहे फैंस, तारीफों की हो रही बारिश

Published: Sep 01, 2022 02:52:30 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सलमान खान (Salman Khan) ने हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैंस का दिल जीत रहा है। वीडियो में सलमान गणपति बप्पा की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं।

Salman Khan की गणेश भक्ति देख खुशी फूले नहीं समा रहे फैंस

Salman Khan की गणेश भक्ति देख खुशी फूले नहीं समा रहे फैंस

बीते दिन गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के मौके पर कई बड़े-बड़े स्टार्स ने बेहद धूम-धाम के साथ गणेश उत्सव मनाया और भगवान गणेश का अपने घर स्वागत किया। इन सितारों में शाहरुखा खान (Shah Rukh Khan) से लकेर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और दीया मिर्जा (Dia Mirza) का नाम शामिल है। इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) ने भी बेहद जश्न के साथ गणेश उत्सव मनाया। उन्होंने भी अपने परिवार के साथ अपने घर पर भगवान गणेश का भव्य स्वागत किया, जिसकी वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की।
इतना ही नहीं सलमान ने जो वीडियो शेयर की उसको देखने के बाद सलमान पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। सलमान द्वारा शेयर की गई वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी खुश हो रहे हैं। सलमान ने बुद्धवार को गणेश चतुर्थी के खास मौके और पर्व पर अपनी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) के साथ उनके घर पर गणपति स्थापित किए।

अर्पिता के घर में गणपति को पूजने के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब उनके घर पहुंचे और बप्पा की आरती उतारी। इसी दौरान सलमान गणेश भक्ति के रंग में डूबे नजर आए। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर किसी तरह से गणेश भक्ति में खो गए कि फैंस उनके अंदाज को देख उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो पर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

‘Jacqueline Fernandez को सब पता था, लेकिन उन्होंने झूठ बोला’, ED ने चार्जशीट में एक्ट्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सलमान खान का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। वीडियो में एक्टर अपनी बहन अर्पिता के घर गणपति की पूजा करते नजर आ रहे हैं। उनके साथ कई और फिल्मी सितारे और परिवार के लोग नजर आ रहे हैं, जो पूजा अर्चना करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सलमान ने अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ मिलकर गणेश जी आरती की।

एक्टर के इस अंदाज के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं और उनको इस तरह भक्ति में डूबा देख उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं। बता दें कि अर्पिता के घर हुई इस गणेश पूजा में कटरीना कैफ के साथ उनके हसबैंड विक्की कौशल भी पहुंचे थे। इसके अलावा सलमान खान और कैटरीना कैफ जल्द साथ में ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं, जो अलगी साल रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan ने जोर-शोर से मनाया गणेश उत्सव, लोग बोले- ‘Secular Indian’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो