scriptईद पर Salman Khan ने फैंस को दिया खास तोहफा, एक्टर का नया सॉन्ग ‘Bhai Bhai’ हुआ रिलीज | Salman Khan gift to fans on Eid, new song 'Bhai Bhai' released | Patrika News
बॉलीवुड

ईद पर Salman Khan ने फैंस को दिया खास तोहफा, एक्टर का नया सॉन्ग ‘Bhai Bhai’ हुआ रिलीज

ईद पर सलमान खान (Salman Khan) ने फैन्स को दिया तोहफा
ईद पर सलमान खान का नया सॉन्ग ‘Bhai Bhai’ हुआ रिलीज

नई दिल्लीMay 26, 2020 / 01:53 pm

Pratibha Tripathi

Salman Khan new song 'Bhai Bhai' released

Salman Khan new song ‘Bhai Bhai’ released

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने हर बार की तरह इस बार भी अपने फैंस को ईद के मौके पर निराश नही किया है। अपने फैन्स को उन्होंने (Salman Khan’s new song ‘Bhai Bhai) स्पेशल ईदी देकर खुश कर दिया है। लेकिन हर साल की तरह यह साल कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण कई बड़ी मुसीबतों से घिरा हुआ है, और दुनिया भर के कोरोना पीडित देशो की लिस्ट में भारत अब दसवें स्थान पर पंहुच चुका है। ऐसे में देश में 31 मई तक लॉकडाउन जारी है. हालांकि, बॉलीवुड के भाईजान लॉकडाउन (Lockdown) के बीच भी अपने फैन्स को स्पेशल तोहफा दिया है। लेकिन इस बार सलमान खान ने फिल्म से नहीं बल्कि गाने के जरिए फैन्स को ईदी दी है।

https://twitter.com/hashtag/BhaiBhai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ईद (Eid 2020) के इस खास मौके पर सलमान खान (Salman Khan) का नया सॉन्ग ‘भाई भाई (Bhai Bhai Song)’ रिलीज हुआ है। इस गाने में एक्टर ने अपनी आवाज दी है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैन्स सलमान खान के गाने की काफी तारीफ कर रहे है। जिसके चलते उनका यह नया सॉन्ग काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, लॉकडाउन के दौरान सलमान खान के दो गाने रिलीज हुए हैं। इनमें एक में सलमान जैकलीन फर्नांडिस के साथ ‘तेरे बिना (Tere Bina Song)’ सॉन्ग में नजर आए थे।

https://twitter.com/hashtag/TereBinaAudio?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा सलमान खान (Salman Khan) का कुछ समय पहले कोरोनावायरस पर ‘प्यार करोना (Pyar Karona)’ सॉन्ग रिलीज किया था। भाईजान ने इन गानों पर अपनी आवाज देकर तहलका मचा दिया है। ये दोनों ही गाने लोगों को खूब पसंद आए थे।

बता दें, कि सलमान खान लॉकडाउन के शुरूआती समय से ही अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर रहकर समय बिता रहे हैं। ऐसे में एक्टर अकसर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के जरिए फैन्स के साथ जुड़ते हैं. वहीं, सलमान खान लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की भी काफी मदद कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ईद पर Salman Khan ने फैंस को दिया खास तोहफा, एक्टर का नया सॉन्ग ‘Bhai Bhai’ हुआ रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो