scriptट्रोल होते ही बदला सलमान खान का मिजाज, ग्रीन कार्पेट पर विक्की कौशल को लगाया गले | Salman Khan hugged Vicky Kaushal on Iifa green carpet after trolled for ignoring him | Patrika News

ट्रोल होते ही बदला सलमान खान का मिजाज, ग्रीन कार्पेट पर विक्की कौशल को लगाया गले

locationमुंबईPublished: May 27, 2023 10:36:38 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Salman Khan hug Vicky Kaushal : सलमान खान और विक्की कौशल का वीडियो वायरल होने के बाद फैंस के बीच तूल पकड़ लिया गया। जिसके बाद विक्की ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है। साथ ही दूसरी वीडियो सामने आई जिसमें सलमान, विक्की को गले लगाते दिखे।

salman_khan_hugged_vicky_kaushal_on_iifa_green_carpet_after_trolled_for_ignoring_him.jpg
बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इस समय आबु धाबी में हैं। जहां वह आईफा 2023 (Iifa 2023) में शिरकत करेंगे। हाल ही में एक्टर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जहां प्रेस कांफ्रेंस में शामिल होने जा रहे स्टार्स के इस वीडियो में वह एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को इग्नोर करके आगे बढ़ते हुए नजर आए। वहीं उनके बॉडीगार्ड भी विक्की को धक्का दे देते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया। लोगों ने कटरीना कैफ के पति को सरेआम इग्नोर करने पर भाईजान को काफी ट्रोल किया। इस कंट्रोवर्सी के बाद अब एक वीडियो और वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान, विक्की को गले लगाते नजर आ रहे हैं।
दरअसल, सलमान खान के इग्नोर किए जाने और उनके बॉडीगार्ड द्वारा विक्की कौशल को धक्का दिए जाने के बाद इस मामले ने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तूल पकड़ लिया था। कई लोग सलमान खान को उनके इस बिहेवियर के लिए ट्रोल करने लगे। अब इस वीडियो पर विक्की कौशल ने रिएक्ट किया है। एक्टर ने बताया कि जैसी चीजें वीडियो में दिख रही हैं, वैसा कुछ नहीं था।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1662313913726410753?ref_src=twsrc%5Etfw
विक्की कौशल ने मीडिया हाउस से बातचीत में कहा, ‘कई बार बातें बहुत बढ़ जाती हैं। यहां चीजों को लेकर बेकार की बातें हो रही हैं और चीजें वैसी नहीं थीं जैसी वीडियो में दिख रही हैं। इन बेकार की चीजों पर बातें करने का कोई मतलब नहीं है।’ उधर, जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो बात सलमान खान तक पहुंच गई। जिसके बाद आईफा के ग्रीन कार्पेट पर जहां भाईजान ने विक्की को इग्नोर किया था।वहीं दबंग खान विक्की के पास गए और उन्हें गले लगा लिया।
यह भी पढ़े – नील नितिन मुकेश का हुआ ये कैसा हाल? तस्वीरों से पहचानना भी हो रहा मुश्किल

https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि इससे पहले जब ग्रीन कार्पेट पर विक्की कौशल अपने फैंस के साथ मौजूद रहते हैं, तो वहां सलमान खान अपने काफिले के साथ पहुंचते हैं। सलमान कई बॉडीगार्ड्स के साथ अंदर आ रहे होते हैं। तभी विक्की को साइड कर दिया जाता है। विक्की सलमान से हाथ मिलाने की कोशिश करते हैं, लेकिन सलमान खान कुछ सेकंड रुक कर उन्हें एक लुक देते हैं और इग्नोर करते हुए वहां से निकल जाते हैं। वहीं उनके बॉडीगार्ड ने विक्की कौशल को धक्का देते हुए साइड किया। वीडियो को देखने के बाद फैंस सलमान खान पर बिफर गए थे।
बता दें कि वीडियो देख फैंस को ऐसा लग रहा है कि सलमान विक्की को पहचान नहीं पाए। साथ ही विक्की को आम आदमी की तरह ट्रीट किया गया। गौरतलब है कि इस बार आबु धाबी में आईफा 2023 होने जा रहा है। इस बार शो को विक्की कौशल होस्ट करने वाले हैं। उनका साथ देने के लिए अभिषेक बच्चन भी वहां मौजूद रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो