scriptSalman Khan in Race 4: क्या सलमान खान होंगे ‘रेस 4’ का हिस्सा? इस दिन से शुरू हो रही शूटिंग | Salman Khan in Race 4 Movie release date announce by filmmakers bollywood in hindi | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan in Race 4: क्या सलमान खान होंगे ‘रेस 4’ का हिस्सा? इस दिन से शुरू हो रही शूटिंग

Salman Khan in Race 4: फिल्म ‘रेस 4’ को लेकर नई जानकारी सामने आई है। इसमें सलमान खान नजर आएंगे या नहीं, आइए जानते हैं।

मुंबईJun 24, 2024 / 08:31 am

Gausiya Bano

salman khan in race 4

इसी साल शुरू होगी ‘रेस 4’ की शूटिंग

Salman Khan in Race 4: एक्शन-क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘रेस’ के अभी तक 3 पार्ट आ चुके हैं। फिल्म के पहले 2 पार्ट में सैफ अली खान ने लीड रोल निभाया था और बाद में ‘रेस 3’ में सलमान खान नजर आए थे। अब इसके चौथे पार्ट को लेकर जानकारी सामने आई है। इसकी जानकारी खुद फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने दी है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म की शूटिंग कब से शुरू हो रही है। ऐसे में सवाल यह है कि क्या ‘रेस 4’ में सलमान खान नजर आएंगे या नहीं। आइए इसके बारे में जानते हैं।

‘रेस 4’ में सलमान खान के शामिल होने को लेकर निर्माता ने क्या कहा?

‘रेस’ फ्रेंचाइजी ने सुपरहिट फिल्मों में से एक है। यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की है। अब फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने मीडिया से बात करते हुए ‘रेस 4’ की वापसी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, “रेस 4 के लिए स्क्रिप्ट तैयार हो गई है, हम जल्द ही इसकी कास्टिंग का ऐलान करेंगे। इस फिल्म में नए कलाकार होंगे। हालांकि, सलमान खान इसका हिस्सा होंगे या नहीं इस पर अभी मैं कुछ नहीं कह सकता।” रमेश तौरानी ने आगे बताया कि ‘रेस 4’ की शूटिंग इस साल के आखिर तक शुरू हो जाएगी।
salman khan in race 4
रमेश तौरानी की कास्टिंग वाली बात ने दर्शकों को कंफ्यूज कर दिया है। उन्होंने खुलकर नहीं बताया कि सलमान खान ‘रेस 4’ का हिस्सा होंगे या नहीं। हालांकि, यह बात तो तय है कि बाकी के कलाकार नए होंगे, जिसकी घोषणा भी जल्द की जाएगी। फिलहाल सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सलमान खान की जोड़ी रश्मिका मंदाना के साथ बनी है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Salman Khan in Race 4: क्या सलमान खान होंगे ‘रेस 4’ का हिस्सा? इस दिन से शुरू हो रही शूटिंग

ट्रेंडिंग वीडियो