...जब बिग बॉस के घर सलमान खान ने बड़े प्यार से, सबके सामने इन टॉप एक्ट्रेस को किया बेइज्जत

By: Archana Pandey
| Updated: 27 Sep 2021, 08:46 PM IST
...जब बिग बॉस के घर सलमान खान ने बड़े प्यार से, सबके सामने इन टॉप एक्ट्रेस को किया बेइज्जत
Salman khan

सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड के एक बेबाक कलाकार हैं। सलमान दुनिया के सामने लोगों की बेइज्जती करने से भी नहीं चूकते हैं। फिर चाहें वो कोई एक्ट्रेस ही क्यों न हो।

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के एक बेबाक कलाकार हैं। उनके दिल में जो बात होती है, वो बोल देते हैं, फिर चाहें वो किसी को अच्छी लगे या बुरी। इसके अलावा सलमान दुनिया के सामने लोगों की बेइज्जती करने से भी नहीं चूकते हैं। फिर चाहें वो कोई एक्ट्रेस ही क्यों न हो। आज हम आपको उन 6 एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं, जिनकी सलमान बिग बॉस के घर (Bigg Boss House) में बड़े प्यार से सबके सामने इंसल्ट कर चुके हैं।

salman_khan_3.jpg

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)
जब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अचानक ही भारत छोड़ने का फैसला कर लिया था, जो शायद सलमान खान को अच्छा नहीं लगा था। ऐसे में फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान देसी गर्ल का मजाक उड़ाते नजर आए थे। सलमान ने कहा था कि पीसी ने भारत छोड़कर, निक को चूज किया है।

salman_khan_2.jpg

कटरीना कैफ (Katrina Kaif)
जब कैटरीना कैफ सलमान को छोड़कर रणबीर कपूर को डेट करने लगी थीं। तब सलमान खान ने अर्पिता की शादी में उनका मजाक उड़ाया था और बोले थे कितना अच्छा चांस मिस कर दिया खान बनने का।

salman_khan_7.jpg

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)
कंगना रनौत जब बिग बॉस पर अपनी फिल्म पंगा का प्रमोशन करने पहुंची थीं। इस दौरान सलमान खान ने उन पर तंज कसा था और उन्हें लड़ाकू कहकर बुलाया था। बता दें कि कंगना इंडस्ट्री की सभी बड़े स्टार्स के साथ भिड़ चुकी हैं। जिसके कारण सलमान ने ऐसा कहा था।

salman_khan_5.jpg

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)
सलमान खान ने बिग बॉस पर करीना कपूर की जमकर बेइज्जती की थी। सलमान ने पूछा था कि आमिर और उनमें से करीना का फेवरेट कौन है? करीना उस समय आमिर के साथ फिल्म कर रही थीं, तो सलमान ने कहा था कि अभी के लिए आमिर बोल दो क्योंकि उसके साथ फिल्म कर रही हो। ये कहने से सलमान का मतलब था कि करीना को जिससे फायदा होता है, वो उसकी साइड हो जाती हैं।

salman_khan_6.jpg

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)
जब फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए दीपिका पादुकोण बिग बॉस के घर गई थीं। यहां सलमान खान ने उन पर कई भद्दे कमेंट किए थे। यहां तक कि सलमान खान ने उनके डिप्रेशन का भी मजाक उड़ा डाला था। शो पर दीपिका चुप ही रही लेकिन मीडिया के पूछे जाने पर उन्होंने भाईजान को बेबाक बयान दिया। दीपिका ने कहा था कि कुछ लोग ‘डिप्रेशन को उदास होना या थोड़ा सा दुखी होना समझते हैं।

salman_khan_4.jpg

जूही चावला (Juhi Chawla)
जूही चावला ने बिग बॉस के घर में कहा था कि सलमान उनकी जनरेशन के अकेले ऐसे एक्टर हैं, जिनके साथ उन्होंने काम नहीं किया है। जिस पर सलमान ने कह दिया कि वो इसलिए क्योंकि एक फिल्म के लिए उन्होंने सलमान की जगह आमिर का नाम सजेस्ट किया था। इसके बाद जूही ने पूछा कि क्या अब हम साथ में काम कर सकते हैं तो, सलमान ने कहा कि हां अब वो उनकी मां का किरदार प्ले कर सकती हैं।

Salman Khan Priyanka Chopra