scriptसलमान खान की तौलिया की हुई नीलामी, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप | Salman khan jeene ke hai chaar din towel auctioned | Patrika News

सलमान खान की तौलिया की हुई नीलामी, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Published: Sep 01, 2021 09:06:10 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ के एक गाना ‘जीने के हैं चार दिन में’ ने दर्शकों का दिल जीत लिया था इश फिल्म में सलमान खान (Salman khan Towel) ने जो टावल ली थी उसकी नीलामी हुई है।

Salman khan towel auctioned

Salman khan towel auctioned

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग खान सलमान (Salman Khan) ने कई सुपरहिट फिल्म देकर फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। उनकी हर फिल्म को देखने के लिए उनके चाहने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सभी फिल्मों के बीच उनकी साल 2004 में आई फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ को कोई नही भूल पाया है क्योकि इस फिल्म के एक सॉन्ग ‘जीने के हैं चार दिन’ ने धूम मचा दी थी इतना ही नही इसमें सलमान खान का तौलिया सबसे खास बन गया था। लेकिन कई सालों बाद इस तौलिया की नीलामी आज कर दी गई है क्या आप जानना चाहेंगे यह तौलिया कितने में हुई नीलाम।

salmen.jpg

सलमान के टावल की कीमत लाखों में

एक्टर सलमान खान की फिल्म‘मुझसे शादी करोगी’का गाना ‘जीने के हैं चार दिन’ वाली तौलिया को 1,42,000 रुपये में नीलाम किया गया है। यह कीमत भले ही आपको हैरान करने वाली लगे, लेकिन यह भी एक बड़ा सच है कि जो सलमान खान को पसंद करता है, वह उनसे जुड़ी हुई चीजों को खरीदने में अधिक से अधित कीमत लगाने में पीछे नही रहता है

mujhse_shaadi_karogi.jpg

बता दें कि फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ फिल्म में सलमान खान के अलावा प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार लीड रोल में थेइस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी और कादर खान भी थे। यह फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी।

salmantowel.jpg

वर्कफ्रंट की बात करें, तो सलमान खान आखिरी बार फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आए थे। इन दिनों वो ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. रूस के बाद वह तुर्की में फिल्म की शूटिंग की शूटिंग की जा रही है। इस फिल्म में कैटरीना भी लीड रोल में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो