scriptलॉरेंस बिश्नोई की धमकियों से नहीं डरे सलमान खान, एक्टर ने कड़ी सुरक्षा पर जताया एतराज! बोले- ‘जो जब होना होगा…होगा’ | salman khan not scared death threats lawrence bishnoi actor objected tight security | Patrika News

लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों से नहीं डरे सलमान खान, एक्टर ने कड़ी सुरक्षा पर जताया एतराज! बोले- ‘जो जब होना होगा…होगा’

Published: Mar 21, 2023 09:21:30 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

salman khan receives threat: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की 29 मई को उनके घर के पास कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। अब एक बार फिर दबंग खान गैंग के निशाने पर आए हैं। उन्हें धमकी भरा मेल आया है। इसके बाद से ही एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, जिसपर सलमान ने एतराज जताया है।

salman khan

salman khan

Salman Khan receives threat: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। पूरा देश इस बात को सोच रहा था कि पंजाब में कैसे खुलेआम सिद्धू मूसेवाला को गोली मारकर फरार हो सकता है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने रची थी। इसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। अब एक बार फिर सलमान खान को धमकी भरा ईमेल भेजा गया है। बीते शनिवार की दोपहर ई-मेल (Salman Khan Receives Threat Mail) के जरिए दबंग खान को जान से मारने की खुली चुनौती दी गई। इसके बाद सलमान खान के घर के बाहर सिक्यॉरिटी काफी कड़ी कर दी गई है। हर चीज पर बारीकी से नजर रखी जा रही है। हालांकि ये सब भाईजान को रास नहीं आ रहा है। सलमान खान न इसपर एतराज जताया है।
इस मामले में सलमान के करीबी का कहना है कि एक्टर को इन धमकियों से डर नहीं लगता है। ‘भाईजान’ के करीबी ने बताया ”सलमान इस धमकी को बेहद ही नॉर्मल तरीके से ले रहे हैं। या फिर फर्क न पड़ने की एक्टिंग कर रहे हैं, जिससे की उनके पेरेंट्स को तकलीफ ना हो। इस समय हम उनके परिवार के साथ हैं। सलमान के फैमिली का कोई भी सदस्य अपने चेहरे पर डर या परेशानी नहीं जाहिर होने दे रहा है, जो कि उनकी खास बात है। सलमान के पिता सलीम खान भी बेहद शांत दिख रहे हैं, लेकिन पूरे परिवार को पता है कि बेटे की चिंता में वह रातों को सो नहीं पा रहे हैं।”

यह भी पढ़ें

पिंक सूट में गुलाबों बनकर उतरीं मोनालिसा

https://twitter.com/Snooper_Scope/status/1637890629916323840?ref_src=twsrc%5Etfw
करीबी ने आगे बताया कि सलमान इस सुरक्षा घेरे के खिलाफ थे और इस पर एतराज जताया था। दोस्त ने बताया, ‘सलमान को लगता है कि इस धमकी पर जितनी ज्यादा अटेंशन दी जा रही है, उससे ऐसा लग रहा है जैसे धमकी देने वाले आदमी को हम और अटेंशन दे रहे हैं। इससे धमकी देने वाले को ऐसा लगेगा कि वह अपने प्लान में सक्सेसफुल हो गया, लेकिन सलमान एकदम निडर हैं और वह डरने वाले नहीं हैं। उनका कहना है कि जो जब होना होगा, तब होगा। लेकिन फैमिली प्रेशर की वजह से सलमान ने अपनी सारी आउटिंग और प्लान कैंसल कर दिए हैं। उन्होंने सिर्फ ‘किसी का भाई किसी की जान’ का पोस्ट प्रोडक्शन तय वक्त पर रखा है क्योंकि इसे डीले नहीं किया जा सकता।’
https://twitter.com/MumbaiPolice?ref_src=twsrc%5Etfw
शनिवार को सलमान खान के मैनेजर और करीबी दोस्त जॉर्डी पटेल प्रशांत गूंजालकर ने बांद्रा पुलिस स्टेशन पर शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि मुकेश गर्ग की तरफ से ऑफिशियल मेल आईडी पर शनिवार को एक धमकी भरा मेल आया है।

मैनेजर ने बताया कि मेल में लिखा था, ‘गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है तेरे बॉस सलमान से। इंटरव्यू (लॉरेंस बिश्नोई) देखा ही लिया होगा उसे शायद नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेगा। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दियो, फेस टू फेस करना हो वो बता दियो। अभी टाइम रहते बता दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।’
https://twitter.com/rm3386/status/1637889042124800000?ref_src=twsrc%5Etfw
धमकी देने के आरोप में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi), गोल्डी बराड़ (Goldie Brar) और रोहित बराड़ (Rohit Brar) के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है।

एक्टर के मैनेजर की शिकायत पर गोल्डी बरार और लोरेंस बिश्नोई के खिलाफ IPC की धारा 120 (B), 34 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी है। गैलेक्सी के बाहर पुलिस ने सिक्योरिटी बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें

बिग बॉस की रीयूनियन पार्टी में बिना मेकअप पहुंची अंजलि अरोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो