scriptसलमान खान को मिली नई फिल्म, इस रोल में नजर आएंगे भाईजान | Salman Khan offered Farah Khan-Rohit Shetty Hum Paanch | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान को मिली नई फिल्म, इस रोल में नजर आएंगे भाईजान

पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थी कि, फराह और रोहित 1982 में आई अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का रीमेक बनाने जा रहे है। लेकिन उन्हें….

Dec 28, 2019 / 12:02 pm

Shaitan Prajapat

salman khan

salman khan

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ पिछले दिनों रिलीज हुई है। इस मूवी को बहुत पसंद किया जा रहा है और यह बॉक्स ऑफिस भी अच्छा बिजनेस कर रही है। हाल ही में सलमान को एक नई फिल्म के लिए अप्रोज किया गया है। इसका निर्देशन फराह खान कर रही है और रोहित शेट्टी इसके निर्माता है।

Salman Khan
पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थी कि, फराह और रोहित 1982 में आई अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का रीमेक बनाने जा रहे है। लेकिन उन्हें क्लासिक फिल्म के रीमेक के लिए राइट्स नहीं मिल पाए। इसलिए अब उन्होंने कहानी को ट्विस्ट करने का फैसला किया है। उन्होंने इसमें कई ऐसे नए एलिमेंट्स जोड़े हैं जिससे यह ऑरिजनल फिल्म की कॉपी न लगे।
Salman Khan
‘सत्ते पे सत्ता’ सात भाईयों की कहानी थी। अब इसे बदलकर पांच भाईयों की फिल्म बना दी है। इसमें सबसे बड़े भाई का रोल सलमान को ऑफर किया गया है। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। डेविड धवन ने फराह और रोहित को इसका नाम ‘हम पांच’ रखने का सुझाव दिया है। हालांकि उनको ये पसंद आया है। सलमान के वर्कफ़्रंट की बात करें तो, ‘दबंग 3’ के बाद अब वह ईद 2020 में रिलीज होने वाली फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग में बिजी हो गए है
Salman Khan

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान खान को मिली नई फिल्म, इस रोल में नजर आएंगे भाईजान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो