scriptEid 2020 के मौके पर अभिनेता Salman Khan निभाएंगे अपना वादा, फिल्म Radhe का नया गाना करेंगे रिलीज़ ! | Salman Khan Release New Song Of Film Radhe On Special Occasion Of Eid | Patrika News

Eid 2020 के मौके पर अभिनेता Salman Khan निभाएंगे अपना वादा, फिल्म Radhe का नया गाना करेंगे रिलीज़ !

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2020 11:30:56 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

देशभर में मनाया जा रहा है ईद का त्योहार ( Eid 2020 Festival )
खास मौके पर सलमान खान ( Salman Khan ) फैंस को देने वाले हैं बड़ा तोहफा
अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ का ईद सॉन्ग ( Release Radhe New Song ) करेंगे आज रिलीज़!

Salman Khan Will Release His Radhe Movie Song

Salman Khan Will Release His Radhe Movie Song

नई दिल्ली। आज देशभर में ईद ( Eid 2020 Festival ) का त्योहार मनाया जा रहा है। लेकिन लॉकडाउन के चलते हमेशा की तरह इस बार ईद की रौनक कम नज़र आएगी। सभी लोग लॉकडाउन ( Follow Lockdown Rules ) का पालन करते हुए ही घरों में ही रहकर ईद का त्योहार मना रहे हैं। लेकिन इस बार बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ( Salman Khan ) की तरफ से भी हर साल मिलने वाली ईदी को भी उनके प्रशंसक काफी मिस कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं हर साल ईद पर रिलीज़ होने वाली सलमान खान की फिल्म की। इस बात से वैसे तो सलमान भी काफी दुखी हैं। लेकिन इस खबरें आ रही हैं कि वह इस ईद पर भी अपने फैंस को कुछ धमाकेदार सरप्राइज देने वाले हैं। चलिए बताते हैं आखिर क्या है वो चीज़।

View this post on Instagram

Work in progress…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

खबरों की माने तो आज यानी की ईद के खास मौके पर भाईजान सलमान अपने वादे को निभाते हुए अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे’ ( Upcoimg Film Radhe ) का सुपरहिट ट्रैक सॉन्ग ( Radhe Movie Song ) रिलीज़ करने जा रहे हैं। खास बात यह भी है कि यह गाना ‘ईद’ ( Salman Eid Song ) पर ही बनाया गया है। जिसे सुन उनके फैंस की ईद और भी स्पेशल होने वाली है। वैसा ऐसा पहली बार हुआ जब सलमान का यह रिकॉर्ड टूट है। वरना हर बार वह अपने फैंस की ईद को अपनी फिल्म से और भी खास बना देते हैं। ईद के दौरान उनका फर्स्ट शो कलेक्श भी जबरदस्त होता था। खैर फिल्म नहीं भाईजान का गाना ही उनके फैंस के लिए काफी बड़ा तोहफा है।

वैसे बता दें लॉकडाउन के बीच सलमान खान के पहले ही दो गाने रिलीज़ हो चुके हैं। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है। सलमान की ईद पर रिलीज़ होने वाली फिल्मों पर नज़र डाले तो वांटेड ( Wanted ), किक ( Kick ), बजरंगी भाईजान ( Bhaijaan ) दबंग ( dabangg ) , और सुलतान ( Sultan ) यह सभी वह फिल्में है। जिन्होंने ईद के दिन बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ( Box Office Collection ) सभी फिल्मों ने रिकॉर्ड कमाई की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो