जन्मदिन से पहले घर से गायब हुए Salman Khan, घर के बाहर नोटिस लगाकर दी जानकारी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 26 Dec 2020, 10:36 PM IST
जन्मदिन से पहले घर से गायब हुए Salman Khan, घर के बाहर नोटिस लगाकर दी जानकारी
Salman Khan Releases Statements Before Birthday Appeals To Fans

  • 27 दिसंबर को एक्टर सलमान खान ( Salman Khan ) मनाएंगे अपना जन्मदिन
  • बर्थडे से पहले एक्टर ने जारी फैंस के लिए एक स्टेंटमेंट
  • घर के बाहर भीड़ ना लगाने की फैंस की अपील

नई दिल्ली। कल यानी कि 27 दिसंबर 2020 को बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ( Salman Khan Birthday ) का 55वां जन्मदिन हैं। सलमान को चाहने वाले उनके फैंस उनके जन्मदिन पर काफी एक्साइटेड नज़र आते हैं। इस साल भी उनके फैंस उनके लिए तोहफे लेकर उनके घर के बाहर एकत्रित होने की तैयारियां कर रहे होंगे। वहीं कोरोनावायस ( Coronavirus ) को देखते हुए अभिनेता ने अपने फैंस से एक खास रिक्वेस्ट की है। जिसे सुन शायद उनके फैंस थोड़ा निराश हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- एक नहीं बल्कि पांच बड़े आपराधिक केस में फंस चुके हैं Salman Khan, जा चुके हैं जेल भी

 

Salman Khan

अभिनेता सलमान खान ने अपने जन्मदिन से पहले अपने फैंस के लिए एक स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि हर साल उन्हें जन्मदिन वाले दिन फैन्स का बेशुमार प्यार देखने को मिलता है। मगर कोरोनावायरस और इससे बचाव के मद्देनजर, वह सभी से यह अपील करते हैं कि कृपया करके वह उनके घर के बाहर भीड़ ना लगाएं। मास्क पहनें, सैनिटाइज करें। सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन ( Maintain Social Distancing ) रखें। इस वक्त वह गैलेक्सी में नहीं हैं। सलमान द्वारा जारी किए गए इस स्टेंटमेंट ( Salman Khan Statement ) में उन्होंने अपने फैंस को यह साफ बता दिया है कि वह अपने बर्थडे पर घर पर मौजूद नहीं हैं। यह जानकर उनके फैंस को दुख तो जरुर होगा।

Salman Khan

2021 में सलमान की दो बड़ी फिल्में

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो कोरोना की वजह से उनकी कई फिल्में रिलीज़ होते-होते रूक गई। वैसे साल 2021 में उनकी एक नहीं बल्कि दो बड़ी फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। जिसमें उनकी एक राधे ( Radhe ) हैं और दूसरी 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' ( Antim: The Final Truth ) भी रिलीज होनी है। इन दिनों वह टीवी के गेम शो 'बिग बॉस 14' ( Bigg Boss 14 ) को होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।