scriptजब मजबूरी में सलमान अपनी गर्लफ्रेंड की अलमारी में जा छिपे, पूरा किस्सा जान चौंक जाएंगे आप… | salman khan story when he hide in her girlfriend cupboard | Patrika News

जब मजबूरी में सलमान अपनी गर्लफ्रेंड की अलमारी में जा छिपे, पूरा किस्सा जान चौंक जाएंगे आप…

Published: Aug 25, 2018 09:59:45 am

Submitted by:

Riya Jain

हाल में सलमान की जिंदगी का एक और मजेदार किस्सा सामने आया है। बता दें एक बार सलमान को मजबूरी में अलमारी में छिपना पड़ा था।

salman khan story when he hide in her girlfriend cupboard

salman khan story when he hide in her girlfriend cupboard

बॅालीवुड इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान इन दिनों माल्टा में अपनी नई फिल्म ‘भारत‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी के साथ वह टीवी शो दस का दम भी होस्ट कर रहे हैं। सलमान का ये शो टीआरपी की रेस में ऊपर आने के लिए जी-जान लगा रहा है। आए दिन सलमान शो पर अपनी जिंदगी को लेकर दिलचस्प बातें बताते रहते हैं। हाल में सलमान की जिंदगी का एक और मजेदार किस्सा सामने आया है। बता दें एक बार सलमान को मजबूरी में अलमारी में छिपना पड़ा था।

PHOTOS: जाह्नवी ने पहली बार की रैंप वॅाक, दिखीं मां श्रीदेवी जितनी ग्लैमरस…

#himeshreshammiya #salmankhan

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

सलमान ने इस वाकये का जिक्र तब किया जब इसी तरह का सवाल वह शो पर कर रहे थे। सलमान ने बताया कि ऐसा हर कोई करता है कोई छुपा लेता है तो कोई खुलकर इसका जिक्र कर देता है। मुझे ऐसा कहने में कोई दिक्कत नहीं है।
रणवीर- दीपिका के शादी की तैयारियां हुई शुरू, एक्ट्रेस की मां करवाने जा रही एक खास पूजा

salman-khan

सलमान ने आगे कहा कि, एक बार मैं अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर गया था, लेकिन कुछ देर बाद ही उसके घरवाले आ गए। इसके बाद मैं काफी डर गया और पकड़े जाने से घबराने लगा। ऐसे में जब मुझे कुछ समझ नहीं आया तो मैं उसकी अलमारी में छिप गया।

 

salman-khan

खैर, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उस वक्त सलमान की हालत कैसी होगी। अगर सलमान की फिल्म भारत की बात करें तो बता दें उनकी ये फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। ‘भारत’ 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ से प्रेरित है। गौरतलब है कि ‘भारत’ में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ लीड किरदार में हैं वहीं दिशा पटानी और तब्बू भी फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में कॅामेडियन सुनील ग्रोवर भी सलमान के दोस्त का किरदार निभाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो