scriptक्या कटरीना कैफ करने जा रही हैं शादी? सलमान के स्टाइलिस्ट ने खोला राज | salman khan stylist hints katrina kaif may getting married to vicky | Patrika News

क्या कटरीना कैफ करने जा रही हैं शादी? सलमान के स्टाइलिस्ट ने खोला राज

locationनई दिल्लीPublished: Jul 17, 2021 03:51:28 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कटरीना कैफ को उनके जन्मदिन पर सलमान खान के स्टाइलिस्ट ने उन्हें कुछ इस तरह विश किया, जिससे लग रहा है कि वह जल्द ही शादी करने वाली हैं।

katrina_kaif_vicky_kaushal.jpg

Katrina Kaif Vicky Kaushal

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। वह अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। कटरीना की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 51 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसी से आप उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगा सकता है। शुक्रवार यानि 16 जुलाई को कटरीना ने अपना 38वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर सेलेब्स के साथ-साथ फैंस ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। लेकिन सलमान खान के स्टाइलिस्ट ने उन्हें कुछ इस तरह विश किया, जिससे लग रहा है कि वह जल्द ही शादी करने वाली हैं।
ये भी पढ़ें: महिमा चौधरी का छलका दर्द, लिएंडर पेस से मिले धोखे को भूल नहीं पाईं एक्ट्रेस

दरअसल, इन दिनों कटरीना कैफ का नाम एक्टर विक्की कौशल के साथ जोड़ा जा रहा है। खबर है कि दोनों एक-दूसरे के लिए बेहद सीरियस हैं। ऐसे में आए दिन दोनों की शादी की खबरें उड़ती रहती हैं और अब जन्मदिन पर उनके कॉस्ट्यूम डिजाइनर और सलमान खान के स्टाइलिस्ट ऐश्ली रिबेलो ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। यह कटरीना की एक पुरानी तस्वीर है, जिसमें वह व्हाइट वैडिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं। कटरीना की ये तस्वीर उनकी फिल्म ‘भारत’ की है।
katrina_kaif_vicky_kaushal1.jpg
इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऐश्ली रिबेलो ने कैप्शन में लिखा, ‘हैपी बर्थडे कटरीना कैफ, काश कि यह जल्द ही रिऐलिटी बन जाए।’ ऐश्ली के इस कमेंट के बाद फैंस कटरीना और विक्की की शादी को लेकर कयास लगा रहे हैं। ऐश्ली से पहले अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने भी कटरीना और विक्की कौशल के रिश्ते पर मुहर लगा दी थी।
ये भी पढ़ें: टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर लगा रेप का आरोप, शिकायत दर्ज होने के बाद दी सफाई

खबरों की मानें तो कटरीना कैफ और विक्की कौशल लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इस रिलेशनशिप के लिए काफी सीरियस हैं। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली बात नहीं की है। लेकिन दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना रोहित शेट्टी की डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। इसके अलावा, वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म ‘फोन भूत’ में दिखाई देंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो