scriptसलमान की हरकतों से परेशान हुए आमिर खान, इस बड़ी फिल्म से एक्टर को किया बाहर! | salman khan want changes in champions remake aamir khan not agree with bhaijaan | Patrika News

सलमान की हरकतों से परेशान हुए आमिर खान, इस बड़ी फिल्म से एक्टर को किया बाहर!

Published: Mar 23, 2023 02:03:58 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

Salman-Aamir Have Differences: 30 साल पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और आमिर खान की जोड़ी अंदाज अपना अपना में नजर आई थी। दोनों की जोड़ी को खूब सराहा गया था। हाल ही में खबर आई कि थी अब एक बार फिर दोनों चैंम्पियन्स में साथ नजर आने वाले हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों में मतभेद हो गया है, जिसक चलते फिल्म में बदलाव किए गए हैं।

 salman khan

salman khan

Salman-Aamir Have Differences: 30 साल पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और आमिर खान की जोड़ी ने अंदाज अपना अपना में खूब धमाल मचाया था। दोनों की जोड़ी सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म ने इस समय कई रिकॉर्ड कायम किए थे। इसके बाद से फैंस दोनों को साथ देखने के लिए बेताब थे, जिसके बाद खबर आई थी कि दोनों स्पैनिश फिल्म चैंम्पियन्स के रिमेक में साथ नजर आने वाले हैं। बीते कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि आमिर खान साल 2019 की स्पेनिश फिल्म ‘चैंपियंस’ को प्रोड्यूस करेंगे, जिसमें सलमान खान भी दिखाई देंग, लेकिन अब फिल्म चैंपियन को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है।
रिपोर्ट्स है कि फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर सलमान खान और आमिर खान के बीच वैचारिक मतभेद आ गए हैं। ऐसी खबरें हैं कि आमिर की इस फिल्म की स्क्रिप्ट से सलमान खान खुश नहीं हैं। आमिर ही चाहते थे कि सलमान खान इस फिल्म में अच्छा रोल प्ले करें, लेकिन अब जब रिपोर्ट्स में वैचारिक मतभेद की बातें सामने आ रही हैं।
पोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने ‘चैंपियंस’ (Champions) के रीमेक की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने के लिए कहा है। आमिर खान और निर्देशक आरएस प्रसन्ना सलमान द्वारा किए जा रहे बदलाव से सहमत नहीं हैं।

यह भी पढ़ें

Tiger 3 के बाद कभी साथ काम नहीं करेंगे सलमान और कैटरीना!

https://twitter.com/hashtag/AamirKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इन रिपोर्ट्स के सामने आने के बाद अब ऐसा लग रहा है कि सलमान खान का फिल्म से जल्द ही पत्ता कट सकता है। हालांकि आमिर खान और सलमान खान की ओर से इन खबरों पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

इस बारे में सूत्र ने कहा, ”आमिर ने कुछ समय पहले सलमान को आरएस प्रसन्ना की फिल्म ऑफर की थी, क्योंकि उनका मानना है कि सलमान इस किरदार के लिए बिल्कुल फिट हैं और वह इसे पर्दे पर इस बखूबी निभा सकते हैं। ऑफर के बाद सलमान ने इस प्रोजेक्ट पर रुचि भी दिखाई थी, लेकिन अब उन्होंने मूल स्पेनिश फिल्म देखने के बाद इसमें कुछ बदलाव का सुझाव दिया है। आमिर और निर्देशक उनके द्वारा मांगे गए परिवर्तनों से खुश नहीं हैं। वहीं सलमान भी फिल्म को लेकर ज्यादा आशावादी नहीं हैं।”
https://twitter.com/TBReporter/status/1638475128899076096?ref_src=twsrc%5Etfw
सूत्र ने आगे यह भी बताया कि सलमान ने औपचारिक रूप से फिल्म में काम करने से इनकार नहीं किया है, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि वह इस फिल्म में काम करना नहीं चाहते हैं।

सलमान खान और आमिर खान की कोल्ड वॉर से हर कोई वाकिफ है। 2016 में आईं फिल्म ‘दंगल’ और ‘सुल्तान’ के बाद ये टकराव पैदा हुआ था। आपको याद हो तो 2016 सलमान की ‘सुल्तान’ और आमिर खान की ‘दंगल’ रिलीज हुई थी। हालांकि दोनों फिल्म को अलग अलग महीनों में उतारा गया था।
https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan%F0%93%83%B5?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘सुल्तान’ जुलाई 2016 में रिलीज हुई थी तो वहीं आमिर की ‘दंगल’ दिसंबर 2016 में रिलीज हुई थी, लेकिन दोनों में जो चीज कॉमन थी वो थी कुश्ती। दोनों ही फिल्में एक ही विष्य पर आधारित थीं। सलमान इस बात से खफा हो गए थे कि उनकी फिल्म के सब्जेक्ट से मिलती-जुलती कहानी पर आमिर ने फिल्म बनाई और रिलीज कर दी। बात तब ज्यादा बढ़ गई जब एक पार्टी के दौरान आमिर ने कुछ ऐसा कह दिया कि सलमान भड़क गए थे।

यह भी पढ़ें

ये कैसा हो गया रवि दुबे का हाल?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो