Bigg Boss 14: सलमान खान लेंगे इतने करोड़, फीस सुनकर चौंक जाएंगे आप

By: Shaitan Prajapat
| Published: 30 Aug 2020, 04:46 PM IST
Bigg Boss 14: सलमान खान लेंगे इतने करोड़, फीस सुनकर चौंक जाएंगे आप
salman khan

रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें (Reality show 'Bigg Boss') सीजन का जल्द ही आगाज होने वाला है। पिछले सीजन की तरह इस बार भी इसको बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Bollywood superstar Salman Khan) ही होस्ट करेंगे। बीता सीजन बहुत बड़ा हिट साबित हुआ था। खबरों के अनुसार, 'बिग बॉस 14' ('Bigg Boss 14') सीजन के लिए अभिनेता सलमान खान बहुत बड़ी रकम ले रहे हैं।

रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें (Reality show 'Bigg Boss') सीजन का जल्द ही आगाज होने वाला है। पिछले सीजन की तरह इस बार भी इसको बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Bollywood superstar Salman Khan) ही होस्ट करेंगे। बीता सीजन बहुत बड़ा हिट साबित हुआ था। खबरों के अनुसार, 'बिग बॉस 14' ('Bigg Boss 14') सीजन के लिए अभिनेता सलमान खान बहुत बड़ी रकम ले रहे हैं। खबरों के अनुसार, इस सीजन को होस्ट करने के लिए भाईजान 250 करोड़ की रकम (Amount of 250 crores to host this season) ले रहे हैं। रिपोर्टस के अनुसार शो के लिए मुंबई के फिल्मसिटी में एक घर तैयार किया जा रहा है। लगातार हो रही बारिश के कारण काम करने में मुश्किलें आ रही हैं। जैसे ही मुंबई में बारिश कम होगी वैसे ही इस घर का काम पूरा करके शो शुरू कर दिया जाएगा। जहां तक उम्मीद है टीवी शो अक्टूबर के मध्य तक शुरू कर दिया जाएगा।

salman khan

एक एपिसोड के लेंगे 10.25 करोड़ रुपए
एक रिपोर्ट के अनुसार, जिसकी शूटिंग सलमान वीक में एक बार अपने दो एपिसोड्स के लिए करेंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सलमान के एक एपिसोड की शूटिंग की फीस करीब 10.25 करोड़ रुपये होगी। हाल ही में शो में शामिल होने के लिए एक्‍ट्रेस जेनिफर विंगेट और एक्‍टर पर्ल वी पुरी का नाम सामने आया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिशा वकानी को इस शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया है। हालांकि अभी तक चैनल की ओर से आधिकारिका घोषणा नहीं की गई है।

Salman khan

कोरोना वायरस गाइडलाइन्स का पूरा ख्याल
कोरोना वायरस की गाइडलाइन्स और मेजरमेंट्स को चेक करने के लिए डॉक्टरों की टीम सेट पर पहुंची थी। घर में एक साथ कई लोग रहने वाले हैं, ऐसे में मेकर्स सबकी सेहत को लेकर ध्यान रख रहे है। बताया जा रहा है इस बार शो की थीम जंगल होने वाली है। कोरोना काल के कारण 'बिग बॉस' के घर में और भी कई बड़े बदलाव किए गए हैं। इस बार घर में खिलाड़ियों को रेस्टोरेंट, होटल, जिम और मार्केट जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जाएंगी। इसके अलावा शो में कोरोना वायरस गाइडलाइन्स का भी पूरा ख्याल रखा जाएगा।

salman khan