scriptअपनी मेहंदी की तस्वीर शेयर कर Sana Khan बोलीं, ‘… तो मेरी मेहंदी का कलर इतना…’ | Sana Khan shares her Mehendi photos | Patrika News
बॉलीवुड

अपनी मेहंदी की तस्वीर शेयर कर Sana Khan बोलीं, ‘… तो मेरी मेहंदी का कलर इतना…’

सना खान ( Sana Khan ) ने हाल ही रचाई है शादी
शादी से जुड़ी तस्वीरें लगातार शेयर कर रहीं सोशल मीडिया पर
मेहंदी की तस्वीरें शेयर कर लिखा मजेदार कैप्शन

मुंबईNov 26, 2020 / 10:16 pm

पवन राणा

अपनी मेहंदी की तस्वीर शेयर कर सना खान बोलीं, '... तो मेरी मेहंदी का कलर इतना...'

अपनी मेहंदी की तस्वीर शेयर कर सना खान बोलीं, ‘… तो मेरी मेहंदी का कलर इतना…’

मुंबई। मनोरंजन की दुनिया को हाल ही अलविदा कहने वाले सना खान ( Sana Khan ) ने शादी कर ली है। शादी के बाद की रस्मों-रिवाजों की फोटोज के अलावा वह खुद के ड्रेस की फोटोज और वीडियो फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शेयर की स्कर्ट में फोटो, मिनटों में हुई वायरल

‘मेहंदी का कलर इतना डार्क ना होता’
सना ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर हाथों और पैरों की मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं। सना के हाथ और पैर में मेहंदी देखती ही बनती है। दो फोटोज शेयर कर सना ने कैप्शन में लिखा,’अगर मेरा इश्क इतना पाक न होता तो मेरी मेहंदी का कलर इतना डार्क ना होता।’ इस लाजवाब कैप्शन में सना ने पति मुफ्ती अनस सईद को भी टैग किया है।

फैंस ने की तारीफ
सना की मेहंदी इतनी खूबसूरत और लाजवाब है कि फैंस इसकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। कुछ फैंस सना से मेहंदी लगाने वाले कलाकार का नाम जानना चाहते हैं, तो कुछ मेहंदी के डॉर्क और डल कलर का संबंध प्यार से जोड़ कमेंट कर रहे हैं। इस पोस्ट पर 2 लाख 40 हजार से ज्यादा लाइक किए गए हैं।

अनन्या पांडे की कजन Alanna Pandey ने बॉयफ्रेंड को किस करते फोटो की शेयर, जानें मां का रिएक्शन

मजाकिया अंदाज
कई जगहों पर महिलाएं मजाकिया अंदाज में यह कहती नजर आती हैं कि मेहंदी लगाने के बाद अगर इसका कलर डॉर्क हो जाए, तो महिला का प्रेमी/पति उससे बेहद प्यार करता है। अगर, मेहंदी का कलर डॉर्क न होकर हल्का रह जाए, तो माना जाता है कि प्यार कम है। सना ने भी इसी तरह की बात की है और अपने कैप्शन के साथ शरारती इमोजी भी लगाया है।

चौंक गए थे फैंस
गौरतलब है कि ‘बिग बॉस’, टीवी शोज और कुछ फिल्मों में नजर आईं सना ने पिछले महीने यह घोषणा कर सबको चौंका दिया था कि वह अब एक्टिंग की राह छोड़ रही हैं। अब वह आध्यात्मिक रास्ते पर चलेंगी और लोगों की मदद करेंगी। इसके बाद उन्होंने गुजरात के मुफ्ती अनस सईद से निकाह कर लिया।

Home / Entertainment / Bollywood / अपनी मेहंदी की तस्वीर शेयर कर Sana Khan बोलीं, ‘… तो मेरी मेहंदी का कलर इतना…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो