script

दबंग संजय दत्त जेल में जेलर से नहीं डरते थे इस शख्स से, जानें कौन था वो?

Published: Jun 21, 2018 11:15:47 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

संजय जेल के अपने इस साथी से बुरी तरह डर गए थे।
 
 

sanjay dutt

sanjay dutt

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त अपनी बायोपिक फिल्म ‘संजू’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। संजू कि ये बायोपिक फिल्म डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही है। इस फिल्म के शुरू होते ही संजय के जीवन के कई अनसुने किस्से एक के बाद एक सामने आते जा रहे हैं। वहीं फिल्म में उनके जेल जाने से लेकर जेल के अंदर तक की कई बातें सामने आईं हैं। इसमें से एक, जेल में उस वक्त कि बात है जब संजू की दाढ़ी जेल का ही एक साथी बनाने आता है तो संजय उससे डर जाते हैं और दाढ़ी बाल बनाने से मना कर देते हैं।

sanjay dutt

संजू दाढ़ी बनाने वाले से आखिर क्यों डर गए:
संजय दत्त जब जेल में थे तब उनके साथ रहने वाले एक कैदी को उनकी दाढ़ी और बाल बनाने का काम सौंपा गया था। एक मौके पर तो संजय जेल के अपने इस साथी से बुरी तरह डर गए थे। मीडिया कि एक रिपोर्ट के अनुसार संजय दत्त को बातों-बातों में यह पता लग गया था कि उनकी दाढ़ी बनाने वाले शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद संजू बुरी तरह घबरा गए और उन्होंने उस शख्स से दाढ़ी और बाल बनवाने से ही इनकार कर दिया था। ऐसे तमाम किस्सों को संजय दत्त की बायोपिक में शामिल भी किया गया है।

sanjay dutt

परेश रावल सुनील दत्त के किरदार में :
फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। वहीं एक्टर परेश रावल संजू के पिता सुनील दत्त की भूमिका में हैं। इसके अलावा सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा और जिम सरभ फिल्म में अन्य कई अहम किरदारों को निभा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो