लंग कैंसर को मात देने के बाद Sanjay Dutt ने कराया मेकओवर, न्यू लुक की तस्वीरें हुई वायरल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 Oct 2020, 11:26 AM IST
लंग कैंसर को मात देने के बाद Sanjay Dutt ने कराया मेकओवर, न्यू लुक की तस्वीरें हुई वायरल
Sanjay Dutt Shared His Latest Photos After Recovering From Cancer

  • एक्टर Sanjay Dutt की नई तस्वीरें आई सामने
  • ‘प्लैटिनम ब्लोंड हेयर’ में दिखा अभिनेता का नया लुक
  • लंग कैंसर को मात देने के बाद कराया मेकओवर

नई दिल्ली। अभिनेता संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) ने लंग कैंसर की जानलेवा बीमारी को मात दे दी है। उनका कैंसर चौथे स्टेज पर था और लॉकडाउन की वजह से वह कहीं बाहर भी नहीं जा पा रहे थे। ऐसे में उनका इलाज मुंबई के ही अस्पताल में चल रहा था। कैंसर से ठीक होने की खबर उन्होंने अपने बच्चों के जन्मदिन पर दी। उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी किया था। जिसमें उन्होंने अपने फैंस को यह खुशखबरी दी। उन्होंने बताया था कि अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं तो वह अब अपना पूरा ध्यान अपनी फिल्मों में लगाएंगे। इस बीच अभिनेता की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें उनका लुक काफी बदला-बदला लग रहा है।

Sanjay Dutt

अभिनेता का जो नया लुक सामने आया है। उसमें उनके बालों का रंग प्लैटिनम ब्लोंड (Platinum Blonde Hair) दिखाई दिया। संजय बाबा ने अपने लुक को इस कलर के साथ काफी स्टाइलिश बनाने का एक्सपेरिमेंट किया है। जिसमें वह काफी कूल नज़र आ रहे हैं। वैसे एक्टर के नई स्टाइल के साथ उनके हेयर स्टाइलिस्ट ने भी यह तस्वीरें अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है कि दत्त से दा वे आहा..आहा। अपने नए लुक के साथ संजय ने कई पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक कराई हैं। अपने नए लुक को देख संजू भी काफी खुश नज़र आए।

यह भी पढ़ें- कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त की अस्पताल से सामने आई तस्वीर, कमजोर और बदले लुक में देख फैंस हुए हैरान

sanajy_2.png

वैसे आपको बता दें कुछ समय पहले ही संजय ने सैलून से एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस से वादा किया था कि वह जल्द ही इस बीमारी को मात देकर ठीक हो जाएंगे। इस दौरान वह काफी दुबले दिखाई दिए थे। कैंसर का इलाज करवाते हुए भी संजय की एक कई तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। जिसमें उनकी हालत बेहद ही खराब नज़र आ रही थी। उनकी फोटोज देख उनके फैंस भी काफी परेशान हो गए थे। इस दौरान वह अपने बच्चों से मिलने दुबई भी गए थे। जहां उन्होंने उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताया था।

यह भी पढ़ें- कैंसर से ग्रस्त अभिनेता Sanjay Dutt न्यू हेयरस्टाइल में हुए स्पॉट, कहा- 'इस बीमारी को हरा दूंगा'

Sanjay Dutt

अभिनेता के वर्कफ्रंट के बारें में बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म सड़क 2 में नज़र आए थे। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के गुस्साए लोगों ने फिल्म को बायकॉट करते हुए पूरी तरह से फ्लॉप साबित कर दिया। वहीं जल्द ही अब वह फिल्म 'शमशेरा' और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नज़र आने वाले हैं।