'संजू' के टॅायलेट लीकेज सीन पर उठा विवाद, सेंसर बोर्ड से की शिकायत

Riya Jain

Publish: Jun, 13 2018 08:27:34 AM (IST) | Updated: Jun, 13 2018 08:32:17 AM (IST)

बॉलीवुड
'संजू' के टॅायलेट लीकेज सीन पर उठा विवाद, सेंसर बोर्ड से की शिकायत

आरटीआई एक्टिविस्ट पृथ्वी मस्के ने इस सीन को लेकर सेंसर बोर्ड को एक खत भी लिखा है।

बॅालीवुड स्टार संजय दत्त की बायोपिक फि‍ल्म 'संजू' के एक सीन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। रणवीर कपूर स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर में एक ऐसा सीन था जब रणबीर कपूर जो कि संजय दत्त के किरदार में है वो जेल में बैठे होते हैं और उसी दौरान जेल के बाथरूम में लीकेज होता है और वो चीख चीख कर जेल कर्मचारियों को बुलाते हैं। अब इस सीन पर आपत्ति जताई जा रही है।

 

sanju posters

हाल में आरटीआई एक्टिविस्ट पृथ्वी मस्के ने इस सीन को लेकर सेंसर बोर्ड को एक खत भी लिखा है। पृथ्वी मस्के के अनुसार इस तरह के सीन से भारतीय जेलों की छवि को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। सेंसर बोर्ड को लिखे गए इस खत में मस्के ने अपनी बात रखी है और लिखा कि इस तरह के सीन से लोगों को गुमराह नहीं करना चाहिए और भारतीय जेलों की छवि नही बिगाड़नी चाहिए। फिल्हाल मस्के इस खत पर सेंसर बोर्ड और फि‍ल्म की टीम की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

 

sanju trailer

गौरतलब है कि रणबीर कपूर स्टारर ये फिल्म 29 जून को रिलीज होने जा रही है। लगातार फिल्म के नए पोस्टर्स सामने आ रहे हैं। हाल में संजू का नया गाना भी सामने आया था। ‘बढ़िया’गाना भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने में सोनम कपूर दिखाई दी हैं, जो फिल्म में संजय दत्त की 308 गर्लफ्रैंड्स में से किसी एक का किरदार निभा रही हैं। बता दें इस गाने को सोनू निगम और सुनिधि चौहान ने गाया है।

sanjay dutt and ranbir kapoor

इस गाने में रोहन-मोहन ने संगीत दिया है। इतना ही नहीं इस गाने को पुनीत शर्मा ने लिखा है। खास बात यह है कि इस गाने के पीछे एक कहानी है। दरअसल गाने का वीडियो इस बात से शुरू होता है जब संजय दत्त बने रणबीर कपूर कहते हैं, 'मेरे पिता को लगता है कि मैं लिपसिंग नहीं कर सकता। लेकिन वो गलत हैं..वॅाच मी'।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned