script‘पगलैट’ में अपने किरदार के लिए सान्या मल्होत्रा ने की ऐसी तैयारी, अब किया खुलासा, यकीन होना मुश्किल | Sanya Malhotra shares how she prepped for her character in Pagglait | Patrika News
बॉलीवुड

‘पगलैट’ में अपने किरदार के लिए सान्या मल्होत्रा ने की ऐसी तैयारी, अब किया खुलासा, यकीन होना मुश्किल

सान्या मल्होत्रा कहना है कि ‘पगलैट’ की शूटिंग के दौरान मेरी सोच और व्यवहार में बदलाव आया ….
 

मुंबईMar 24, 2020 / 04:50 pm

भूप सिंह

Sanya Malhotra

Sanya Malhotra

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ( sanya malhotra ) अच्छी तरह जानती हैं कि उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों को कैसे आकर्षित करना है। इस साल वे कई फिल्मों में नजर आएंगी।

कोई स्टार किड नहीं हैं ये अभिनेत्रियां, नहीं मिला कोई स्पॉट फिर भी करोड़ों दिलों पर करतीं राज
इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्म ‘पगलैट’ ( paglet ) की तैयारियों में जुटी हैं। हाल ही उन्होंने अपने किरदार को लेकर बताया, ‘अपने किरदार को लेकर मेरी निर्देशक के साथ इस विषय पर काफी चर्चा हुई है कि कैसे इसे और बेहतर बनाया जा सकता है। इस फिल्म में मेरी भूमिका अब तक के अपने कॅरियर में निभाए गए मेरे पसंदीदा किरदारों में से एक हैं।
दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा की मूवी 'पगलैट' की शूटिंग शुरू, इस अंदाज में किया ऐलान

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘हालांकि मैंने शूटिंग से पहले अपने किरदार के लिए काफी तैयारी की है। पात्र निभाते हुए कई स्टार्स के व्यवहार और सोच में बदलाव आ जाता है। ऐसा ही मेरे साथ ‘पगलैट’की शूटिंग के दौरान हुआ।’ उमेश बिष्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पगलैट’ में सान्या मल्होत्रा एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो प्यार और अपनेपन के सवालों के बीच अपने उद्देश्य और पहचान की खोज में है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘पगलैट’ में अपने किरदार के लिए सान्या मल्होत्रा ने की ऐसी तैयारी, अब किया खुलासा, यकीन होना मुश्किल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो