scriptसपना चौधरी ने किया अपनी शादी की तारीख का खुलासा, बताया किस नाम से बुलाती हैं पति को | Sapna Choudhary marriage date revealed by herself on social media | Patrika News

सपना चौधरी ने किया अपनी शादी की तारीख का खुलासा, बताया किस नाम से बुलाती हैं पति को

locationमुंबईPublished: Jul 15, 2021 05:32:50 pm

हरियाणवी सिंगर और पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी सपना चौधरी ने अपनी शादी के करीब डेढ़ साल बाद फैंस को मैरिज डेट बताई है। सोशल मीडिया पर फैंस के साथ बातचीत में सिंगर ने बताया कि उनकी शादी 20 जनवरी, 2020 को हुई थी।

sapna_choudhary.png

मुंबई। हरियाणवी सिंगर और पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी सपना चौधरी ने अपने सॉन्ग और डांस वीडियोज से जो लोकप्रियता पाई है, उसके लिए कई एक्ट्रेसेस भी तरसती हैं। बिना कोई बड़ी मूवी किए भी सपना को पूरे उत्तर भारत में पहचान मिली है। खासकर बिग बॉस में उनकी एंट्री से उन्हें देशभर में पहचाना जाने लगा। सोशल मीडिया पर पूरी तरह सक्रिय रहने वाली सपना चौधरी ने पिछले साल गुपचुप शादी कर ली थी। अब इसके डेढ़ साल बाद सपना ने अपनी शादी की तारीख को लेकर खुलासा किया है।

गुपचुप की थी शादी

दरअसल, हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन रखा था। इस सेशन में सपना ने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। फैंस ने इस दौरान पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लेवल के सवाल किए। इस सेशन के दौरान एक फैन ने सवाल किया कि उनकी शादी की सालगिरह की तारीख क्या है। इस पर सपना ने जवाब में 24 जनवरी, 2020 बताया। सपना का ये जवाब इसलिए भी खास है कि उनके फैंस को सपना के शादी करने की जानकारी तब मिली थी, जब वे एक बेटे की मां बन गईं थीं। ये उनके फैंस के लिए झटका था। हालांकि सपना के पति वीर साहू ने फेसबुक लाइव वीडियो पर बताया था कि उनके एक करीबी रिश्तेदार के निधन के चलते वे शादी का बड़ा आयोजन नहीं कर सके। दोनों के परिवार के कुछ सदस्य ही शादी के गवाह बने थे। सपना ने लम्बे समय तक इस बारे में चुप्पी साधे रखी थी।

यह भी पढ़ें

जब स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी हुईं Oops मोमेंट का शिकार

sapna_choudhary_marriage_date.png

यह भी पढ़ें

नई नवेली दुल्हन की तरह तैयार हुईं सपना चौधरी, साड़ी में तस्वीरें हो रही हैं वायरल

जल्द मिलावाएंगी बेटे से
सपना के इस आस्क मी एनिथिंग सेशन में एक और फैन ने पूछा कि वे अपने पति वीर साहू को प्यार से किस नाम से बुलाती हैं। इस पर सपना ने मजाकिया अंदाज में बताया कि वह पति को प्यार से ‘पति’ बुलाती हैं। एक अन्य फैन ने सपना से उनके बेटे से मिलवाने की रिक्वेस्ट की। इस पर सपना ने कहा कि वह अपने बेटे से जल्द मिलवाएंगी और जल्दी ही लाइव भी आएंगी। एक और यूजर ने सवाल किया,’इतना क्यूं बदल रही हो आप खुद को?’ इस पर सिंगर ने जवाब दिया,’कोई खुद को नहीं बदल सकता। मैं अपने काम को लेकर सुधरने की कोशिश कर रही हूं बस।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो