scriptसपना चौधरी अपने देसी अवतार से जीत रहीं फैंस का दिल, खेतों में दुपट्टा लहराती नजर आ रहीं डांसर | Sapna Choudhary Share Beautiful Video on Instagram | Patrika News
बॉलीवुड

सपना चौधरी अपने देसी अवतार से जीत रहीं फैंस का दिल, खेतों में दुपट्टा लहराती नजर आ रहीं डांसर

हरियाण की डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने अपने दम पर अपना काफी नाम कमाया है. सपना चौधरी अपने अंदाज और गानों को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में छाईं रहती हैं. हाल में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो एक दम देसी अवतार में नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना खेतों में ठंडी हवा में अपना दुपट्टा लहरा रही हैं.

नई दिल्लीFeb 26, 2022 / 11:20 am

Vandana Saini

sapna_chaudhary.jpg

सपना चौधरी अपने देसी अवतार से जीत रहीं फैंस का दिल, खेतों में दुपट्टा लहराती नजर आ रहीं डांसर

हरियाण की डांसर और सिंगर सपना चौधरी काफी बेबाक हैं. वो अपनी हर बात को बेहद बेबाकी से करना पसंद करती हैं और इस बात का अंदाजा आपको जरूर होगा अगर आप सभी ने टीवी का सबसे फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ देखा होगा तो. सपना चौधरी एक बेहतरीन डांस और सिंगर है. अक्सर ही उनके गाने रिलीज होते रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. गाने में उनका दमदार डांस और बेमिसाल आवाज का जादू भी देखने को मिलता है. इसके लिए सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. सपना चौधरी का फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा अच्छी है.
हाल में सपना चौधनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दमदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सपना चौधरी अपने जबरदस्त गांव वाले देसी अवतार में नजर आ रही हैं. सपना ने सूट पहना हुआ है और उन्होंने बालों में परांदा भी लगाया है. साथ ही उनके चेहरे पर हल्ला मेकअप, माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर के साथ-साथ चेहरे बड़ी प्यारी सी मुस्कान नजर आ रही है.

साथ ही सपना चौधरी खेतों में घूमती नजर आ रही हैं. जहां वो अपना दुपट्टा ठंडी हवा में लहराती नजर आ रही हैं. सपना की इस वीडियो को बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर अच्छी-खासी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स की लाइन लग चुकी हैं.
यह भी पढ़ें

इन एक्टर्स के अफेयर की खबर रखती थी पत्नियां, फिर भी साथ कभी नहीं छोड़ा

साथ ही वीडियो में पीछे अक्की आर्यन, यूके हरियाणवी और हरजीत दीवाना का गाना ‘लूट लिया हरियाणा’ सुनाई दे रहा है. सपना चौधनी ने इस रील को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘मोत का सामान तेरा जोबन यो याना’. इसके अलावा सपना चौधरी अपने गानों और प्रोजेक्ट्स से जुड़ी हुई जानकारियां भी साझा करती रहती हैं.

सपना चौधरी का इंस्टाग्राम उनकी इस तरह की खूबसूरत फोटो-वीडियो से भरा पड़ा है. वहीं अगर उनके काम के बारे में बात करें तो सपना चौधरी ने बिग बॉस के घर से निकलने के बाद काफी नाम बनानया है. साथ ही उन्होंने अपने लुक्स में भी काफी बदलाव लाया है. उन्होंने कुछ सॉन्ग और फिल्मों में भी काम किया है. हालांकि उनकी फिल्में कुछ खास चली नहीं.
इसके अलावा सपना चौधरी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने बेहद कम उम्र में अपने पिता को खो दिया था, जिसके बाद घर की जिम्मेदारियों का भोज उनके कंधों पर आ गया और उन्होंने डांस और स्टेज शो के प्रोफेशन को चुना. सपना चौधरी अपने घर के बड़ी बेटी थी तो उनको ये सब संभालना पड़ा. बता दें कि सपना चौधरी ने साल 2020 शादी की थी, उनके पति का नाम वीर साहू है और दोनों का एक बेटा भी है, जिनके साथ वो फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / सपना चौधरी अपने देसी अवतार से जीत रहीं फैंस का दिल, खेतों में दुपट्टा लहराती नजर आ रहीं डांसर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो