scriptक्रॉप टॉप में गायब दिखा सारा अली खान पेट, किसी ने कहा कुपोषित तो किसी ने पूछा- पैंट रुक जाती है? | sara ali khan continues weight loss transformation gets trolled | Patrika News

क्रॉप टॉप में गायब दिखा सारा अली खान पेट, किसी ने कहा कुपोषित तो किसी ने पूछा- पैंट रुक जाती है?

Published: Jun 08, 2022 11:44:48 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

सारा अली खान अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ये अपने चुलबुले अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। ये काफी फिटनेस फ्रीक भी हैं। एक समय था जब सारा का वजन काफी था, लेकिन अपनी मेहनत के बल पर उन्होंने इसे कम किया और आज वो एक दम फिट नजर आती हैं।

sara ali khan continues weight loss transformation gets trolled

sara ali khan continues weight loss transformation gets trolled

सारा ने अपनी एक्टिंग के साथ अपनी फिटनेस और बॉडी शेप पर भी खूब मेहनत की है। हाल ही में आई तस्वीरों में सारा का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान है। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस जहां उनकी तारीफ कर रहे है, तो ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथ भी लिया है।
सारा अली खान की जिम के बाहर से कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देखकर जहां कुछ लोग इंप्रेस हो रहे हैं तो वहीं कुछ हैरान भी हैं। इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर की हॉट पैंट्स और स्लिवलेस क्रॉप टॉप में दिखाई दीं। इसके साथ ही सारा ने चश्मा पहन रखा था। उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1534414427579387904?ref_src=twsrc%5Etfw
लुक के बजाए लोगों की निगाहें उनके एब्स और टोंड लेग्स पर रुक गई हैं। क्रॉप टॉप में सारा अपने एब्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। सारा ने अपना पेट इतना कम कर लिया है कि उनका पेट कमर से सटा दिखाई दे रहा है, जिसे देख नेटिजंस उनकी तस्वीरों पर हैरानी जाहिर करने वाले कमेंट लिख रहे हैं।
एक शख्स ने लिखा, ‘कैमरा बाहर पेट अंदर’।

वहीं दूसरे ने लिखा, ‘कुपोषित लग रही हो’।

सारा का पेट देखने के बाद एक फैन ने तो यह तक पूछ लिया कि ‘इतने पतले पेट और कमर पर पैंट कैसे रोक लेती हो?
आपको बता दें सारा अली खान के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में अपनी शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी। इसके अलावा उन्होंने रणवीर सिंह के साथ ‘सिंबा’, कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आजकल 2’, अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया। अब सारा अली खान पहली बार जल्द ही लक्ष्मण उतेरकर की अंटाइटल फिल्म में रोमांस करती हुईं नजर आएंगी, जिसका पहला लुक सामने आ चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो