script’केदारनाथ’ के डायरेक्टर ने कोर्ट में घसीटा सैफ की बेटी सारा को, जानिए क्या है पूरा माजरा | sara ali khan kedarnath director abhishek kapoor drags her to court | Patrika News

’केदारनाथ’ के डायरेक्टर ने कोर्ट में घसीटा सैफ की बेटी सारा को, जानिए क्या है पूरा माजरा

Published: May 26, 2018 09:39:28 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

सारा ने शूटिंग पर आने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि उनके पास डेट्स नहीं है।

sara ali khan

sara ali khan

बॉलीवुड में फिल्मों के शुरू होने से पहले विवाद होना अब आम बात हो गई है। फिल्म से कहानी से ज्यादा फिल्म से जुड़े विवाद चर्चा में रहते हैं। कुछ ऐसा ही चल रहा है सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ के साथ। इस फिल्म को लेकर विवादों का सिलसिला थमने का नमा ही नहीं ले रहा है। एक के बाद एक इस फिल्म को लेकर परेशानियां सामने आ रही हैं। पहले फिल्म निर्माताओं के बीच झगड़ा और अब डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने अपनी एक्ट्रेस सारा अली खान को ही अदालत में घसीट लिया है।

इस वजह से सारा को घसीटा अदालत तक:
बता दें कि जब सारा ने अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए हां किया था तो उनके सामने अभिषेक ने कुछ शर्तें रखीं थीं। उन्होंने सारा के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। जिसके अनुसार सारा अली खान तब तक किसी दूसरी फिल्म को शुरू नहीं कर सकती हैं, जब तक ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी नहीं हो जाती है। इस बात पर सारा ने हां भी किया था। लेकिन बाद में उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट के नियमों का उल्लघंन किया और दूसरी साइन कर ली।

sara ali khan

डेट्स के साथ नहीं करेंगी छेड़छाड़:
अभिषेक ने अदालत में जो अर्जी दी है। उसमें उन्होंने साफ तौर पर ये बताया है कि सारा अली खान ने पहले इस बात पर हामी भरी थी कि जब तक ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी नहीं हो जाती तब तक वो किसी बिल्कुल भी डेट्स के साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगी। साथ ही सारा की जब भी फिल्म के निर्माताओं को जरूरत होगी वो बिना मना किए वहां मौजूद रहेंगी।

नया शेड्यूल पर काम करने से सारा ने किय मना:
सूत्रों की मानें तो जब फिल्म के निर्माताओं ने सारा को बताया कि वो अपनी फिल्म का नया शेड्यूल 5 जुलाई से शुरू कर रहे हैं तो सारा ने शूटिंग पर आने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि उनके पास डेट्स नहीं है। सारा की तरफ से तर्क दिया गया कि वो रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ को शूट करेंगी, इसलिए वो जुलाई में ‘केदारनाथ’ की शूटिंग नहीं कर पायेंगी।

sara ali khan

कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने पर निर्माताओं ने मांगे करोड़ों:
अभिषेक और फिल्म से जुड़े अन्य लोग अब चाहते हैं कि अदालात इस पूरे मामले में उचित फैसला सुनाए। वहीं सारा को ये भी समझाएं कि वह अभी किसी और फिल्म के लिए काम नहीं शुरू कर सकती हैं। जबतक ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी नहीं हो जाती। और अगर वो ऐसा करती हैं तो उन्हें निर्माताओं को 5 करोड़ रुपये देने होंगे। क्योंकि उन्होंने कॉन्ट्रैक को तोड़ा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो