scriptSara Ali Khan ने 2020 की वास्तविकता वाली तस्वीरें की शेयर, Social Media पर खूब हो रही हैं Viral | Sara Ali Khan shares her Expectation vs Reality Pictures on internet | Patrika News

Sara Ali Khan ने 2020 की वास्तविकता वाली तस्वीरें की शेयर, Social Media पर खूब हो रही हैं Viral

locationनई दिल्लीPublished: Jun 13, 2020 01:02:17 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सारा अली खान ने इस समय की स्थिति और साल 2020 (Sara Ali Khan 2020 Picture) की रिएलिटी को मजेदार अंदाज में दिखाया है।

Sara Expectation vs Reality Pictures

Sara Expectation vs Reality Pictures

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। आए दिन वह अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। कभी वह मोटिवेशनल चीजें पोस्ट करती हैं तो कभी चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए फनी चीजें। अब हाल ही में सारा ने इस समय की स्थिति और साल 2020 (Sara Ali Khan 2020 Picture) की रिएलिटी को मजेदार अंदाज में दिखाया है।
दरअसल, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Sara Ali Khan Instagram Picture) से अपनी डेब्यू मूवी ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) से जुड़ी कुछ पुरानी फोटोज शेयर की हैं। सबसे पहली तस्वीर में वह खूबसूरत वादियों के बीच सलवार सूट पहने बैठी हुई हैं। और उनके चेहरे पर मुस्कान भी दिखाई दे रही है। लेकिन उसके बाद दूसरी और तस्वीर में दिखाई देती है रियलिटी। दूसरी तस्वीर में सारा ठंड से कांपती हुई नजर आ रही हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में वह उनका चेहरा चोट से भरा हुआ है। यह फिल्म के लिए किया गया मेकअप है। लेकिन इन तस्वीरों के जरिए सारा ने बताने की कोशिश की है कि 2020 में उम्मीद क्या-क्या थीं लेकिन वास्तविकता (Sara Expectation vs Reality Pictures) कुछ और ही निकली।
इस पोस्ट को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, ‘2020 में उम्मीद, वास्तविकता और 2020 में वास्तविकता।’ सारा की इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इनपर अब तक 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान ऐसी ही तस्वीरों के जरिए लोगों का मनोरंजन करती रहती हैं।
वहीं फिल्मों की बात करें लॉकडाउन (Lockdown) से पहले सारा अली खान की ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी मुख्य भूमिका में थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा नहीं बिखेर पाई थी। वहीं सारा जल्द ही वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No 1) में दिखाई देंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो