script

फिल्मों में आने से पहले ऐसी दिखती थीं सारा, कैसे हुईं फैट टू फिट Video शेयर कर दिखा दी पूरी जर्नी

locationमुंबईPublished: Jun 01, 2020 08:19:10 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि बीते सालों में उन्होंने अपने वजन को कैसे कम किया।

sara ali khan

sara ali khan

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन देश में लॉकडाउन है। इस दौरान आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों में है। सोशल मीडिया के जरिए सभी अपने फैंस से जुड़े हुए है। अभिनेत्री सारा अली खान लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एक्टिंग यात्रा से जुड़ा एक वीडियो शेयर साझा किया है। उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।
Sara Ali Khan
View this post on Instagram

Episode 2: From Sara ka Sara to Sara ka aadha 🎃

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि बीते सालों में उन्होंने अपने वजन को कैसे कम किया। उन्होंने इस वीडियो को लॉकडाउन एडिशन का नाम दिया है। वीडियो की शुरुआत में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाई जिनमें उनका वजन अधिक है। वहीं कुछ सेकंड बाद उन्होंने अपने वजन को कम करने वाले व्यायान को दिखाया, जहां उन्हें कार्डियो एक्सरसाइज, तैराकी, घुड़सवारी करते देखा जा सकता है। सारा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘नमस्ते दर्शकों, लॉकडाउन एडिशन। सारा का सारा से सारा का आधा तक।’
पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में सारा अली खान ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुई दीवाने
पिछले दिनों सारा अली खान ने एक वीडियो शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ। वीडियो में वह गाइन के रूप में भारत दर्शन कराती नजर आ रही। लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री सारा अली खान ने भारत भर की अपनी यात्रा की झलक साझा की है। वीडियो में सारा राजस्थान, गुजरात, तेलंगाना के प्रमुख स्थलों को कवर करती नजर आ रही हैं।
सारा अली खान ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें आई सामने
आपको बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म में एक्टिंग के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। इसके बाद सारा अली खान ‘सिंबा’ और ‘लव आजकल’ में भी नजर आईं। वहीं जल्द ही एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ में भी मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में भी दिखाई देंगी।
सारा अली खान ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें आई सामने
सारा ने 'कुली नं 1' में कैरेक्टर को लेकर किया बड़ा खुलासा, वरुण के लिए कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो