scriptअतरंगी रे ट्रेलर: अक्षय कुमार और धनुष दोनों को चाहती हैं सारा अली खान | Sara Ali Khan wants both Akshay Kumar and Dhanush | Patrika News

अतरंगी रे ट्रेलर: अक्षय कुमार और धनुष दोनों को चाहती हैं सारा अली खान

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2021 10:28:33 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

सुपरस्टार अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान स्टारर फिल्म अतरंगी रे को लेकर काफी समय से चर्चा थी और फैंस इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। अक्षय कुमार इसमें तीन अलग अलग लुक में नजर आ रहे हैं।

sara ali khan
अतरंगी रे का ट्रेलर बुधवार दोपहर को सामने आया और सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष अभिनीत फिल्म को जादुई यथार्थवाद की एक उदार खुराक के साथ परोसा गया। सारा का किरदार रिंकू दो दुनियाओं के बीच फंसी हुई है – उसकी आज की हकीकत और वह जो सदियों पहले रहती थी। हालांकि, निर्देशक बताते हैं कि अतरंगी रे में ट्रेलर में हम जो देखते हैं, उसके अलावा भी बहुत कुछ है।
डायरेक्टर आनंद एल रॉय जब भी कोई कहानी पर्दे पर लेकर आते हैं, तो लोगों को लगता है ये उनके आसपास का ही किस्सा है। ‘राझंणा’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी खूबसूरत फिल्म बनाने वाले आनंद एल रॉय अपनी नई फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) को लेकर तैयार हैं। इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को देखने के बाद आप यकीनन ‘अतरंगी रे’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने लगेंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष ने मुख्य भूमिका अदा की है।
‘अतरंगी रे’ की कहानी रिंकू नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जोकि दो लोगों के बीच उलझी हुई है। विशू नाम के लड़के से उसके घरवाले उसकी जबरदस्ती शादी करवा देते हैं। दोनों फैसला लेते हैं कि नए शहर में जाकर दोनों अलग हो जाएंगे और किसी को कुछ पता भी नहीं चलेगा। तभी फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार की एंट्री होगी और सब कुछ बदल जाएगा। फिल्म अतरंगी रे के ट्रेलर में हर एक वो मसाला देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि ये एकदम पैसा वसूल फिल्म होगी।
यह भी पढ़ें

एक या दो नहीं पूरे 34 बच्चों की मां हैं Preity Zinta, रह जाएंगे हैरान

https://youtu.be/x3oMm5JGXZM
देखा जाए तो अभी तक सारा अली खान ने कोई ऐसी फिल्म नहीं की है, जिससे उनके करियर को एक किक मिले। ‘अतरंगी रे’ उनके करियर बेस्ट फिल्मों में से एक होगी। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद कहा जा सकता है कि अक्षय और धनुष जैसे बड़े स्टार्स के सामने सारा अली खान ने अपना 100 प्रतिशत देने की पूरी कोशिश की है और उनकी ये कोशिश रंग लाती हुई नजर आ रही है।
अक्षय और सारा की ये फिल्म 24 दिसम्बर 2021 के दिन हॉटस्टार पर भी रिलीज की जाएगी। फिल्म का ज्यादातर हिस्सा आगरा में शूट किया गया है। काफी लम्बे समय से फिल्म के निर्माता इस बात को लेकर कन्फ्यूज थे कि फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो