scriptEid 2020: Sara Ali Khan ने हिजाब पहनकर अपने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद, देखिए तस्वीर | Sara Ali Khan wishes Eid to her fans wearing hizab see photo | Patrika News

Eid 2020: Sara Ali Khan ने हिजाब पहनकर अपने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद, देखिए तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2020 03:59:24 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) जोकि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उन्होंने भी अपने फैंस को एक खास तस्वीर शेयर कर ईद की मुबारकबाद दी है।

sara_ali_khan.jpg

Sara Ali Khan wishes Eid to her fans

नई दिल्ली: आज हर कोई ईद (Eid 2020) के रंग में रंगा हुआ है। लॉकडाउन के बीच हर कोई घर पर ही ईद मना रहा है। वहीं बॉलीवुड सितारे भी घर पर ईद का लुत्फ उठा रहे हैं, साथ ही सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं। एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) जोकि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उन्होंने भी अपने फैंस को एक खास तस्वीर शेयर कर ईद की मुबारकबाद दी है।
दरअसल, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Sara Ali Khan Instagram) से दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। एक तरफ सारा के बचपन की तस्वीर है तो एक तरफ उनकी हाल ही की तस्वीर है। दोनों में एक्ट्रेस ने हिजाब पहना है। साथ ही दोनों ही तस्वीरों में सारा के चेहरे की मासूमियत सभी का दिल जीत रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद ही। सारा के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अबतक उनकी इस तस्वीर पर 16 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।
आपको बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इससे पहले सारा ने अपनी बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें वह काफी क्यूट लग रही थीं। वहीं बात करें सारा अली खान की फिल्मों की तो लॉकडाउन से पहले उनकी फिल्म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लीड रोल में थे। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। वहीं आने वाली फिल्मों में सारा ‘कुली नंबर 1’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो