Sushant को ड्रग एडिक्ट बताने पर सारा अली खान और श्रद्धा कपूर पर दोस्त ने उठाए सवाल, कहा- जैसे इन्होंने तो कुछ किया ही नहीं

By: Neha Gupta
| Published: 27 Sep 2020, 04:25 PM IST
Sushant को ड्रग एडिक्ट बताने पर सारा अली खान और श्रद्धा कपूर पर दोस्त ने उठाए सवाल, कहा- जैसे इन्होंने तो कुछ किया ही नहीं
Sushant Singh Rajput friend Yuvraaj slams Shraddha Kapoor and Sara Ali Khan

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) के ड्रग मामले में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने उन्हें नशे का आदी बताया था। इस पर उनके दोस्त युवराज ने दोनों एक्ट्रेसेस को लताड़ लगाई।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग एंगल (Drug angle) सामने आने के बाद एनसीबी (NCB) की रडार पर बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स हैं। एनसीबी के पास एक लंबी चौड़ी लिस्ट है जिसमें कई बड़े स्टार्स के नाम मेंशन हैं। इन सभी सितारों का नाम किसी ना किसी तरह से ड्रग से कनेक्शन है। हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी ने पूछताछ की है। जिसमें सारा और श्रद्धा ने रिया चक्रवर्ती के बयान का समर्थन किया था। उन्होंने सुशांत (Sushant Singh Rajput) को ड्रग एडिक्ट बताया था। जिसपर अब दिवंगत एक्टर के दोस्त युवराज का गुस्सा फूटा है।

श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से जब सुशांत के साथ उनके फार्म हाउस पर ड्रग पार्टी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने रिया का समर्थन किया। दोनों ने सुशांत के ड्रग लेने की बात एनसीबी को बताई थी। वहीं खुद ड्रग का सेवन करने से इंकार कर दिया था। इस पर युवराज (Yuvraaj) ने टाइम्स नाऊ से बातचीत में दोनों एक्ट्रेस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि अब ये ड्रग लेने के आरोप सुशांत पर डाल रही हैं जैसे लगता है कि इन्होंने तो कुछ किया ही नहीं है। सुशांत पर सारा आरोप डाल दो, कोई मजाक चल रहा है क्या? सारा और श्रद्धा ऐसा इसीलिए कर रही हैं ताकि वो NDPS ऐक्ट से बच सकें। वो इसके बारे में बहुत अच्छे से जानती हैं, इसके सख्त नियम की उन्हें पूरी जानकारी है।

Deepika Padukone के सामने NCB अफसरों को क्यों जोड़ने पड़े हाथ? क्या फिर से हो सकती है पूछताछ

बता दें कि श्रद्धा ने सुशांत के फार्महाउस पर हुई छिछोरे (Chhichhore) की सक्सेस पार्टी में जाने की बात कुबूल की थी। साथ ही ये माना था कि इस पार्टी में ड्रग का इस्तेमाल किया गया था। लेकिन उन्होंने खुद ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार कर दिया बल्कि उन्होंने सुशांत को एक ड्रग एडिक्ट बताया। श्रद्धा ने एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बयान पर समर्थन जताते हुए कहा कि सुशांत फिल्म सेट और वैनिटी वैन में ड्रग लिया करते थे। ऐसा मैंने खुद उन्हें करते हुए देखा था।

वहीं सारा अली खान ने भी पूछताछ में ड्रग लेने की बात से इंकार कर दिया। सारा से जब सुशांत के फार्महाउस के आईलैंड पर जाने की बात पर जाने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस बात स्वीकार किया। उन्होंने बताया कि सुशांत के साथ कुछ फार्महाउस की कुछ पार्टीज और आईलैंड पर गई थी लेकिन ड्रग का सेवन नहीं किया था। सारा ने कहा कि सुशांत ड्रग लिया करते थे।

Deepika Padukone Shraddha Kapoor Sara Ali Khan
Show More