scriptसतीश कौशिक की मौत के मामले में आया नया मोड़, पुलिस ने ‘फार्महाउस से बरामद किए संदिग्ध मादक पदार्थ | Satish Kaushik Death Update: Delhi Police Recovers Medicines From Farmhouse Where Satish Kaushik Stayed | Patrika News
बॉलीवुड

सतीश कौशिक की मौत के मामले में आया नया मोड़, पुलिस ने ‘फार्महाउस से बरामद किए संदिग्ध मादक पदार्थ

Satish Kaushik Death: एक्टर सतीश कौशिक की मौत की गुत्थी उलझती दिख रही है। पुलिस मेहमानों की सूची खंगाल रही है। पुलिस यह पता लगाने के लिए मेहमानों की सूची खंगाल रही है कि फार्महाउस में कौन-कौन मौजूद था। इसके अलावा दिल्ली पुलिस को फार्महाउस की जांच में कुछ दवाइंया भी मिली है, जिनकी जांच की जा रही है।

Mar 11, 2023 / 11:48 am

Archana Keshri

Delhi Police Recovers Medicines From Farmhouse Where Satish Kaushik Stayed

Delhi Police Recovers Medicines From Farmhouse Where Satish Kaushik Stayed

Satish Kaushik Death: बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक का 9 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। मौत से कुछ घंटे पहले वह एक होली पार्टी में शामिल हुए थे। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। इस बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, जिस पार्टी में सतीश मौजूद थे, उसमें एक वांटेड बिजनेसमैन भी मौजूद था। पुलिस ने गेस्ट लिस्ट चेक की, जिसमें इस कारोबारी का नाम सामने आया है। उसके खिलाफ कई अपराध दर्ज हैं। इसके अलावा जिला पुलिस की अपराध टीम ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली में उस फार्महाउस का दौरा किया जहां पार्टी आयोजित की गई थी और कुछ दवाएं भी बरामद की है।

सतीश कौशिक की मौत की जांच में लगी पुलिस


दिल्ली पुलिस सतीश कौशिक की मौत की जांच कर रही है। पूछताछ के लिए वे उस फार्म हाउस पहुंचे, जहां सतीश कौशिक होली पार्टी में शामिल हुए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जांच टीम ने फार्महाउस से कुछ संदिग्ध दवाएं बरामद की हैं। दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने कहा, “फार्महाउस में एक पार्टी आयोजित की गई थी, जिसके मालिक एक बिजनेसमैन थे।” उधर, पुलिस फिलहाल सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को खंगाल रही है।
https://twitter.com/hashtag/SatishKaushikDeath?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दिल्ली के फार्महाउस में आया हार्ट अटैक


सतीश कौशिक दिल्ली के बिजवासन स्थित फार्महाउस पर थे। वहां उनकी तबीयत खराब होने लगी और उन्हें गुरुग्राम के एक अस्पताल में ले जाया गया। प्रारंभिक जांच में पता चला कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

कड़ी मेहनत और लगन से सतीश कौशिक ने बनाई थी करोड़ों की संपत्ति, जानें अब कौन बनेगा इसका मालिक


डिटेल पोस्टमार्टम के इंतजार में पुलिस


सतीश कौशिक के शव की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट को मिल गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता लगा है कि सतीश कौशिक की हार्टअटैक से मौत हुई है, हालांकि फाइनल रिपोर्ट आने में अभी समय लगेगा। दिल्ली पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

अलग एंगल से भी जांच कर रही पुलिस


जांच में लगी पुलिस को ऐसे में फार्महाउस को लेकर अहम जानकारी मिली है। लेकिन, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि इसका सतीश कौशिक की मौत से कोई लेना-देना है या दोनों मामले अलग-अलग हैं। पुलिस को अब डिटेल पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट का इंतज़ार है। जिसके बाद ही सारी तस्वीर साफ हो पाएगी।

बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे सतीश कौशिक


बता दें, सतीश कौशिक बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे। अपने चार दशक के लंबे करियर में थिएटर, सिनेमा, टीवी और ओटीटी मंच पर एक्टिंग, निर्देशन, लेखन और बतौर निर्माता अपनी छाप छोड़ने वाले फिल्मेकार सतीश कौशिक का दिल्ली में गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनकी उम्र केवल 66 वर्ष थी। उन्होंने 1980 और 1990 के दशक में ‘मिस्टर इंडिया’, ‘साजन चले ससुराल’ और ‘जुदाई’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों में अपने काम के लिए पहचान हासिल की थी।

यह भी पढ़ें

सतीश कौशिक के अंतिम संस्कार के बाद वायरल हो रही कई वीडियो, एक्टर के जाने से इमोशनल हुए फैंस

Home / Entertainment / Bollywood / सतीश कौशिक की मौत के मामले में आया नया मोड़, पुलिस ने ‘फार्महाउस से बरामद किए संदिग्ध मादक पदार्थ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो