scriptSatyamev Jayate को लेकर लोगों के सब्र का बाण टूटा, Free Downloadके लिए मची होड़ | Satyamev Jayate Full Movie Free Download HD 720P Quality | Patrika News
बॉलीवुड

Satyamev Jayate को लेकर लोगों के सब्र का बाण टूटा, Free Downloadके लिए मची होड़

मूवी में देशभक्ति और एक्शन का जबरदस्त डोज है

Sep 06, 2018 / 05:07 pm

Rahul Yadav

Satyamev Jayate

Satyamev Jayate

डायरेक्टर मिलाप जावेरी की मोस्टअवेटेड फिल्म Satyamev Jayate स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। इन दिनों इस मूवी के सभी स्टार्स इसकी प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इसमें एक्शन और देशभक्ति का जबरदस्त डोज है। हाल ही में इसका ट्रेलर और कुछ गाने यूट्यूब पर रिलीज हो चुके हैं जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है। लेकिन इस मूवी को देखने की लोगों में इतनी उत्सुकता है कि अब उनके सब्र का बाण टूट चुका है। लोग इस मूवी को Internet पर google औरyoutube पर Free Download करने के लिए Search कर रहे हैं।

मूवी में देशभक्ति और एक्शन का जबरदस्त डोज है

एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म Satyamev Jayate में देशभक्ति और एक्शन का जबरदस्त डोज है। हाल ही में इसका ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है। वहीं इसके ट्रेलर से जॉन की एक्टिंग ने काफी वाह वाही भी बटोरी है। उसी तेजी के साथ कई लोग इस Film को Download करने में जुट गए हैं। इसमें जॉन के अलावा उनके अपोजिट एक्टर मनोज बाजपेयी और एक्ट्रेस आयशा शर्मा नजर आएंगे। अब इस जोड़ी को देखने के लिए लोग Satyameva Jayate Movie Download करने में जुट गए हैं।

इंटरनेट पर सर्च इंजन पर कई Keywords का इस्तेमाल करके Satyameva Jayate Movie को सर्च कर रहे हैं। जैसे- Satyameva Jayate Free Movie Download, Satyameva Jayate Movie Download in Hd, Satyameva Jayate Movie Free Download in 720p, Satyameva Jayate Movie Free Download for Phone, Satyameva Jayate Full Movie, Satyameva Jayate Free Movie Download in mp4 शामिल हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Satyamev Jayate को लेकर लोगों के सब्र का बाण टूटा, Free Downloadके लिए मची होड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो