scriptSatyaprem Ki Katha Teaser Out: वादे जो अधूरे न हों… कार्तिक-कियारा की ‘सत्य प्रेम की कथा’ का धमाकेदार टीजर आउट | Satyaprem Ki Katha Teaser Out Kiara Advani and Kartik Aaryan starrer film teaser win fans heart watch it | Patrika News

Satyaprem Ki Katha Teaser Out: वादे जो अधूरे न हों… कार्तिक-कियारा की ‘सत्य प्रेम की कथा’ का धमाकेदार टीजर आउट

locationमुंबईPublished: May 18, 2023 12:42:22 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Satyaprem Ki Katha Teaser Out : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीजर जारी हो गया है। टीजर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। ‘भूल भुलैया 2’ के बाद दूसरी बार फैंस इस फिल्म में कार्तिक और कियारा की जोड़ी को साथ देखेंगे।

satyaprem_ki_katha_teaser_out_kiara_advani_and_kartik_aaryan_starrer_film_teaser_win_fans_heart_watch_it.png
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मच अवेटेड फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) का टीजर फाइनली रिलीज कर दिया गया है। छोटे से टीजर में कार्तिक और कियारा की अनोखी लव स्टोरी को देखने के बाद फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। साथ ही फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इस म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कियारा एक बार फिर ‘भूल भुलैया 2’ को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। जिसे देखने के लिए फैंस भी सुपर एक्साइटेड हैं।
https://twitter.com/hashtag/SatyaPremKiKatha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीजर शेयर किया है। टीजर बेहद ही खूबसूरत और फ्रेश वाइब्स लिए हुए नजर आ रहा है। जिसकी शुरुआत कार्तिक आर्यन के बैकग्राउंड डायलॉग से होती है। टीजर में कार्तिक कहते हैं, ‘बाते जो कभी पूरी ना हों, वादे जो अधूरे हों, हंसी जो कभी कम ना हो। आंखें जो कभी नम ना हो और अगर हो तो बस इतना जरूर हो आंसू उसके पर आंखे मेरी नम हो।’
https://twitter.com/hashtag/SatyaPremKiKatha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
टीजर में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। बता दें कि कार्तिक और कियारा की जोड़ी ‘भूल भुलैया 2’ भी में नजर आ चुकी हैं। सत्यप्रेम की कथा की अनाउंसमेंट के बाद से ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बज बना हुआ है।
यह भी पढ़े – महाकाल के गर्भगृह में हैंडबैग ले जाने पर बुरा फंसी गोविंदा की पत्नी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1659093230749638657?ref_src=twsrc%5Etfw
जाहिर है कि कुछ दिनों पहले ही कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन ने फिल्म के रैप का वीडियो शेयर किया था। जिसके साथ ही दोनों स्टार्स ने एक इमोशनल नोट भी शेयर किया था। कार्तिक ने लिखा था कि उनके लिए ये फिल्म बेहद खास है। बता दें कि ‘सत्यप्रेम की कथा’ को समीर विद्वंस ने डायरेक्टर किया है। यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को लेकर मेकर्स और स्टार्स को काफी उम्मीदे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो