scriptPathan की सक्सेस के बाद शाहरुख खान ने बेस्ट अंडररेटेड ओवररेटेड वर्स्ट फिल्मों के बारें में किया खुलासा | Shah Rukh Khan Career Best Film is Pathaan or Overrated Worst and Underrated Film List is here | Patrika News
बॉलीवुड

Pathan की सक्सेस के बाद शाहरुख खान ने बेस्ट अंडररेटेड ओवररेटेड वर्स्ट फिल्मों के बारें में किया खुलासा

Shah Rukh Khan Best Overrated Worst Underrated Film: चार सालों बाद बॉलीवुड में शाहरुख खान की वापसी तलहका मचा रही है। फिल्म पठान की सक्सेस को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि यह फिल्म शाहरुख के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है। तो वहीं ऐसी कई फिल्में किंग खान ने की हैं जो अंडररेटेड ओवररेटेड और वर्स्ट फिल्म हैं।

Feb 26, 2023 / 06:30 pm

Anju Chaudhary Bajpai

srk_films.jpg

Shah Rukh Khan Best Overrated Worst Underrated Film

SRK Best Overrated Worst Underrated Films: पठान लगातार 5 हफ्तों से सिनेमाघरों में अपनी जगह बनाए हुए है। शाहरुख खान की फिल्म पठान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इस बात का सबूत है कि उनकी यह फिल्म अभीतक की सबसे बेस्ट फिल्मों में सबसे ऊपर है। सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) निर्देशित फिल्म पठान (pathan movie) ने रिलीज के एक महीने के अंदर ही दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 1014 करोड़ का आंकड़ा पार करके इतिहास रच दिया है। वहीं 32वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो एसआरके (SRK) पठान के कलेक्शन (pathan collection) में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। (Pathan Box office Collection) 32वें दिन पठान ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 2 से 2.10 करोड़ के बीच कमाई की है। 32 दिनों के बाद की कमाई के बाद पठान का अबतक का कुल घरेलु कलेक्शन 523.18-523.28 करोड़ तक आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की सक्सेस को देखते हुए शाहरुख खान के फैंस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने अपनी राय देना शुरू कर दी है।


शाहरुख खान की फिल्म पठान की रिलीज से पहले जहां भगवा बिकिनी और फिल्म के म्यूजिक के कॉपी राइट पर खूब बवाल बिफरा था। वहीं आज फिल्म पठान की सफलता तो देखते हुए सोशल मीडिया में पर एक ट्रेंड फिर से शुरू हो गया है। इस नए ट्रेंड पर लोग एसआरके की अभीतक की अंडररेटेड (Underrated Films) ओवररेटेड (Overrated Films) वर्स्ट (Worst Film) और अभीतक की सबसे बेस्ट फिल्म (Best Film) के बारें में बात कर रहें हैं।

यह भी पढ़ें

सचिन श्रॉफ ने 50 की उम्र में की दूसरी शादी, ‘तारक मेहता’ की दुल्हनिया को देख दिल हार बैठे फैंस



यूजर्स के मुताबिक किंग खान की अभीतक की सबसे बेस्ट फिल्म में सबसे ऊपर नाम फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ (Kabhi Haan Kabhi Naa), तो वहीं वोर्स्ट फिल्म में यूजर के मुताबिक शाहरुख खान के करियर की सबसे बेकार फिल्म है ‘ये लम्हें जुदाई के’ (Yeh Lamhe Judaai Ke), अंडररेटेड फिल्म की श्रेणी में आती है ‘ओह डार्लिंग ये है इंडिया’ (Oh Darling Yeh Hai India), और लास्ट नॉट द लिस्ट इस लिस्ट में नाम आता है शाहरुख खान की अबतक की सबसे ओवररेटेड फिल्म का और वो है ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (Dilwale Dulhania Le Jayenge)

https://twitter.com/p1j/status/1629354783604899840?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड शुरू हो चुका है। इस ट्रेंड के बाद से शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस ट्रेंड से जुड़ी कुछ बातें शेयर की है जो आज से पहले उन्होंने ऐसी बातें नहीं की है। ये शाहरुक खान का चार्म ही है जो चार सालों के बाद भी उनकी इतनी ग्रेट ग्रैंड ओपनिंग हुई है। फिल्म पठान की सक्सेस के बाद शाहरुख खान की जीत का डंका देश में नहीं विदेश में भी बज रहा है।

यह भी पढ़ें

पठान का तहलका, 5वें शनिवार 32वें दिन शाहरुख खान की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार



https://twitter.com/iamsrk/status/1629790869888065536?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / Pathan की सक्सेस के बाद शाहरुख खान ने बेस्ट अंडररेटेड ओवररेटेड वर्स्ट फिल्मों के बारें में किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो