scriptसचिन श्रॉफ ने 50 की उम्र में की दूसरी शादी, ‘तारक मेहता’ की दुल्हनिया को देख दिल हार बैठे फैंस | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Sachin Shroff Married Second Time Wedding Photos goes Viral his wife Chandni looks Gorgeous and Beautiful Boom | Patrika News
TV न्यूज

सचिन श्रॉफ ने 50 की उम्र में की दूसरी शादी, ‘तारक मेहता’ की दुल्हनिया को देख दिल हार बैठे फैंस

Sachin Shroff Chandni Wedding Photos: तलाक के बाद सचिन श्रॉफ ने 50 की उम्र में दूसरी शादी रचाई है। दुल्हन संग सचिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हो रही हैं। तो कुछ लोग उन्हें दूसरी शादी करने पर ट्रोल भी कर रहें हैं क्योकि वह 10 साल की बच्ची के पिता है।

Feb 26, 2023 / 03:23 pm

Anju Chaudhary Bajpai

sachin_shroff_second_marriage.jpg

Sachin Shroff with Second Wife Chandni Wedding Photos

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Sachin Shroff Wedding:टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ ने धूमधाम से दूसरी शादी रचाई। एक्टर और उनकी नई नवेली दुल्हनियां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। 50 साल की उम्र में सचिन ने 25 फरवरी को अपनी दुल्हनियां चांदनी संग सात फेरे लिए। दूल्हें के लिबास में सचिन बेहद हैंडसम दिखे तो वहीं उनकी दुल्हन चांदनी अप्सरा से भी हसीन दिखीं। सचिन ने अपनी शादी में येलो कलर का वेडिंग आउटफिट पहना। सचिन की दुल्हन येलो और ब्लू लहंगे में स्टनिंग लग रही है। आपको बता दें कि सचिन की दूसरी पत्नी बन चुकी चांदनी एक इवेंट ऑर्गेनाइजर और इंटीरियर डिजाइनर हैं। सचिन श्रॉफ की शादी की जो तस्वीरें सामने आई है। उन तस्वीरों में एक्टर की पत्नी चांदनी बेहद प्यारी लग रही हैं। चांदनी की इन तस्वीरों को फैंस खूब शेयर कर रहे हैं। सचिन की शादी में कई टीवी सेलेब्स उन्हें बधाई देने आए। सचिन श्रॉफ की शादी में टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की स्टार कास्ट नजर आई। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के लुक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। इस शादी में जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता भी नजर आईं। मुनमुन दत्ता ने इस दौरान ग्रीन कलर की ड्रेस पहन रखी थी। उनका ये लुक फैंस का दिल लूट रहा है। शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर आने वाले एक्टर दिलीप जोशी भी सचिन श्रॉफ की शादी में दिखाई दिए। इस तस्वीर में सचिन श्रॉफ और उनकी वाइफ बेहद खुश नजर आ रही हैं। सचिन श्रॉफ और चांदनी की इस तस्वीर को फैंस खूब शेयर कर रहे है।

Sachin Shroff Wedding Photos: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) और ‘गुम है किसी के प्यार में’ जैसे सीरियल में दिखने वाले एक्टर सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff Marriage) ने 25 फरवरी को दूसरी बार शादी कर ली है। सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff Wife Name) की नई दुल्हनिया चांदनी ने गोल्डन ब्लू कलर के लहंगे में जबर खूबसूरत दिखाई दी।

यह भी पढ़ें

यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियां हैं प्रेगनेंट, देखिए गोदभराई का शानदार वीडियो



न्यूली वेड कपल को बधाई देने के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘अंजलि’ (Sunanyana) और ‘बबिता’ (Munmun Dutta) के साथ ‘कोमल भाभी’ और ‘जेठालाल’ (Dilip Joshi) भी पहुंचे। साथ ही ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल की कास्ट ने सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff Weddin Pics) की शादी में पहुंचकर बधाई दी।

sachin_shroff1_1.jpg
sachin_shroff2.jpg

यह भी पढ़ें

सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत की आड़ में शुरू हुआ बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड



इस शादी में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नजर आने वाले ‘भिड़े’ यानी मंदार चंदवादकर भी नजर आए। उनके लुक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। एक साथ दिखाई की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की स्टार कास्ट। इन तस्वीरों में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की स्टार कास्ट के एक साथ सचिन और उनकी दुल्हन ने कई तस्वीरें खिंचवाईं। इस तस्वीर को शो के फैंस काफी पसंद कर रहे रहै। सचिन श्रॉफ ने शादी में आए सभी मेहमानों संद जमकर पोज दिए। दोस्तों संग फोटो के लिए पोज देते सचिन के चेहरे की मुस्कान उनकी खुशी जाहिर कर रही है। सचिन श्रॉफ के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे है।

sachin_shroff4.jpg

सचिन की पहली शादी एक्ट्रेस ‘जूही परमार’ (Juhi Parmar) से 2009 में हुई थी। लेकिन अब उनका तलाक हो चुका है। जूही और सचिन की एक 10 साल की बेटी भी है जिसका नाम समायरा है। जूही से तलाक लेने के बाद अब सचिन का दिल चांदनी के लिए धड़कने लगा। यही वजह है कि सचिन ने बिना किसी देरी के चांदनी संग सात फेरे लेकर हमेशा के लिए उन्हें अपना जीवनसाथी बना लिया है। सचिन की एक 10 साल की बेटी भी है जिसकी वजह से कई यूजर्स उनको 50 साल की उम्र में दूसरी शादी के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहें हैं।

यह भी पढ़ें

पठान का तहलका, 5वें शनिवार 32वें दिन शाहरुख खान की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार



sachin_shroff3.jpg

Home / Entertainment / TV News / सचिन श्रॉफ ने 50 की उम्र में की दूसरी शादी, ‘तारक मेहता’ की दुल्हनिया को देख दिल हार बैठे फैंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो