इस वजह से अक्षय कुमार के साथ काम नहीं करते हैं अक्षय कुमार

By: Sunita Adhikari
| Published: 23 Jun 2021, 02:37 PM IST
इस वजह से अक्षय कुमार के साथ काम नहीं करते हैं अक्षय कुमार
Shah Rukh Khan Akshay Kumar

शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने साल 1997 में फिल्म 'दिल तो पागल है' में साथ काम किया था। इसके बाद दोनों कभी साथ में नजर नहीं आए। ऐसे में शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में इसकी वजह बताई थी।

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री में कई सालों से काम करते आ रहे हैं। दोनों ने अपने दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज दोनों इंडस्ट्री पर राज करते हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का कारोबार करती हैं। दोनों ने अपने करियर की शुरुआत लगभग एक ही साथ किया था। लेकिन दोनों ने दिल तो पागल है में ही एक साथ काम किया। इसके बाद शाहरुख और अक्षय की जोड़ी को कभी साथ में नहीं देखा गया।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने देश का नाम बदलने की कही बात, बोलीं- 'इंडिया' गुलामी का प्रतीक

जब मैं सोऊंगा अक्षय उठ रहे होंगे
एक बार शाहरुख खान ने इसके पीछे की वजह बताई थी। उन्होंने कहा था कि मैं जब सोने जाऊंगा तो अक्षय का उठने का वक्त हो जाता है और जब वो काम करना शुरू करेंगे तब तक अक्षय का काम खत्म हो चुका होगा।

शाहरुख खान का जवाब
शाहरुख खान ने कहा, "मैं इसमें क्या कर सकता हूं। मैं इतना जल्दी नहीं उठ सकता, जितनी जल्दी अक्षय कुमार उठ जाते हैं। जब मैं सोने जाता हूं उस समय तक उनके उठने का समय हो चुका होता है। उनका दिन जल्दी शुरू होता है। जब मैं काम करना शुरू करूंगा तब तक उनका बैग पैक हो चुका होगा और वे घर जाने के लिए तैयार होंगे। मैं इस मामले में थोड़ा अलग हूं। आपको बहुत सारे लोग मेरी तरह ऐसे नहीं मिलेंगे जो देर रात तक शूटिंग करना पसंद करते हों।"

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल से शादी करना चाहती हैं तापसी पन्नू

akshay_kumar_shah_rukh_khan.jpg

वायरल हुई पुरानी तस्वीर
हाल ही में फिल्म 'दिल तो पागल है' के सेट से शाहरुख खान और अक्षय कुमार की एक फोटो सामने आई। सालों पुरानी इस तस्वीर को देखकर दोनों के फैंस खुश हो गए। वायरल हो रही तस्वीर में शाहरुख और अक्षय क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। दोनों काफी यंग दिख रहे हैं। फोटो में अक्षय कुमार बैटिंग कर रहे हैं, जबकि शाहरुख खान विकेटकीपिंग करते नजर आ रहे हैं। वहीं, ब्लू कलर की कुर्सी को विकेट के रूप में रखा गया है। दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। बता दें कि फिल्म 'दिल तो पागल है' साल 1997 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। वहीं, अक्षय कुमार का स्पेशल अपीरियंस था। इस फिल्म के गानों को आज भी पसंद किया जाता है।