scriptक्या ‘Brahmastra 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे Aryan Khan? पिता Shah Rukh Khan के किरदार ‘वानरास्त्र’ को ले जाएंगे आगे | Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Will Debut In Bollywood With Brahmastra 2 | Patrika News

क्या ‘Brahmastra 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे Aryan Khan? पिता Shah Rukh Khan के किरदार ‘वानरास्त्र’ को ले जाएंगे आगे

Published: Oct 03, 2022 10:01:01 am

Submitted by:

Vandana Saini

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी। फिल्म में भले ही उनका रोल छोटा था, लेकिन खूब पसंद किया गया था। वहीं अब खबर है कि इस किरदार को उनका बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) आगे लेजा सकता है।

'Brahmastra 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे Aryan Khan

‘Brahmastra 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे Aryan Khan

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार और फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 5 साल बाद रणबीर कपूर-आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) की हिट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) से बड़े पर्दे पर वापसी की थी। फिल्म में शाहरुख खान एक साइंटिस्ट के साथ-साथ ‘वानरास्त्र’ के किरदार में नजर आए थे। फिल्म में शाहरुख का ये कैमियो रोल था, जो फिल्म की शुरूआत में ही खत्म हो जाता है, लेकिन उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था। वहीं अब खबर आ रही है कि शाहरुख का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) इस फिल्म के पार्ट 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं। सामने आ रही खबरों की माने तो वो अपने पिता के किरदार ‘वानरास्त्र’ को फिल्म में आगे लेजा सकते हैं।
इतना ही नहीं इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के कुछ पोस्टर वायरल हो रहे हैं, जिसमें ऐसा दिखाया गया है कि आर्यन खान इस फिल्म में अपने पिता के किरदार को आगे लेकर जाएंगे। हालांकि, ये पोस्टर फैन मेड है और फिल्म की टीम की और से ऐसा कोई बयान सामने नहीं आया है।

इस फैन मेड पोस्टर के सामने आने के बाद फैंस भी अब आर्यन खान को ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में शाहरुख के किरदार ‘वानरास्त्र’ के यंग किरदार में देखने की डिमांड कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस पोस्टर पर काफी संख्या में फैंस कमेंट्स भी कर रहे हैं। ऐसी ही एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा ‘यंग वानरास्त्र के रूप में आर्यन खान को देखने का इंतजार नहीं कर सकती हूं’।

यह भी पढ़ें

Himesh Reshammiya का गाना ‘Jhalak Dikhla Ja’ सुनकर आ जाते थे भूत?

shah_rukh_khan_son_aryan_khan.jpg

इसके एक दूसरे यूजर लिखता है कि ‘वाओ…ब्रह्मास्त्र 2’। वहीं अगर आर्यन खान की बात करें तो, वो काफी लंबे समये से अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। आर्यन खान के फैंस बी उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेकरार हैं। पिछले दिनों जब उनको ड्रग्स केस में आरोपी बनाया गया था, तब भी उनके फैंस उनके सपोर्ट में लगातार बने हुए थे।

यह भी पढ़ें

Salman Khan ने Rahul Gandhi के ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को किया सपोर्ट?

https://youtu.be/jc45B3QZ7CQ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो