scriptशाहरुख खान को पत्नी गौरी ने दी दूसरे करियर ऑप्शन की सलाह, फैंस ने ली चुटकी | shah rukh khan wife gauri khan give career advice fans may disappointe | Patrika News

शाहरुख खान को पत्नी गौरी ने दी दूसरे करियर ऑप्शन की सलाह, फैंस ने ली चुटकी

Published: Feb 28, 2020 06:23:16 pm

Submitted by:

Neha Gupta

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को मिली दूसरे करियर ऑप्शन की सलाह
गौरी (Gauri Khan) ने बताया एक्टिंग नहीं तो उन्हें क्या करना चाहिए
लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं शाहरुख खान

sd.jpg

नई दिल्ली | शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन अक्सर वो किसी ना किसी इवेंट नज़र आते रहते हैं। फैंस उनकी नई फिल्म का भी बहुत दिनों से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच किंग खान की पत्नी गौरी खान ने उनको लेकर बड़ा बात कह दी है। गौरी खान ने फिल्मों से दूर पति शाहरुख को दूसरे करियर का ऑप्शन दे दिया है। गौरी (Gauri Khan) का ये जवाब सुनकर शाहरुख के फैंस निराश हो सकते हैं।

दरअसल, फिल्मों से दूर रहने के बाद शाहरुख (Shah Rukh Khan) ज्यादा से ज्यादा वक्त अपनी फैमिली को देते हैं। ऐसे में हाल ही में जब वो गौरी खान के साथ डिजायनिंग स्टोर में दिखाई दिए तो उनसे शाहरुख के डिजायनिंग सेंस के बारे में सवाल पूछा गया जिसपर गौरी ने भी अलग अंदाज़ में ही जवाब दिया। गौरी (Gauri Khan) ने कहा कि शाहरुख डिजाइनिंग में बहुत ही अच्छे हैं, अभी जब वो कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं तो मैं उन्हें सलाह दूंगी कि वो दूसरे ऑप्शन में डिजाइनिंग को जरूर रखें। उन्होंने आगे कहा कि शाहरुख एक अच्छे डिजाइनर बन सकत हैं, उनके अंदर ये कला भी है।

गौरी खान (Gauri Khan) के इस जवाब के बाद फैंस जमकर चुटकी ले रहे हैं। साथ ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी के सेंस ऑफ ह्यूमर की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। शाहरुख आजकल पत्नी गौरी के काम में पूरी तरह से मदद करा रहे हैं। बता दें कि शाहरुख की लास्ट फिल्म जीरो थी, हाल ही में राजकुमार हिरानी की फिल्म में उनके काम करने की खबर आई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो