scriptशाहिद कपूर को ये एक्ट्रेस लगती है सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव, साथ में करना चाहते हैं काम | Shahid Kapoor finds Katrina Kaif very attractive acteress | Patrika News

शाहिद कपूर को ये एक्ट्रेस लगती है सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव, साथ में करना चाहते हैं काम

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2021 12:42:43 pm

Submitted by:

Archana Pandey

शाहिद कपूर बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके हैं। लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी है जो शाहिद को सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव लगती हैं और वो उनरे साथ काम भी करना चाहते हैं।

Shahid Kapoor finds Katrina Kaif very attractive acteress

Shahid Kapoor

नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स हैं। बॉलीवुड में कई सुपरिट फिल्मों में काम कर चुके हैं, इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम किया है। जिसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), श्रद्धा कपूर, और दीपिका पादुकोण (Dipeeka Padukone) जैसी एक्ट्रेसेस के नाम शामिल है। लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी है जो शाहिद को सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव लगती है और वो उनरे साथ काम भी करना चाहते हैं। इसका खुलासा खुद शाहिद कपूर ने किया था।
shahid_kapoor4.jpg
कॉफी विद करण में शाहिद का खुलासा

दरअसल इस बात का खुलासा शाहिद ने चैट शो कॉफी विद करण 6 में किया था। इस शो में शाहिद अपने भाई ईशान खट्टर के साथ पहुंचे थे। शो में दोनों ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शेयर किए थे। इस दौरान शाहिद ने करन जौहर को बताया था कि ‘कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सबसे आकर्षक एक्ट्रेस है। खासतौर पर जब वे नाचती हैं तो और भी ज्यादा आकर्षक लगती है और वो उनके साथ काम करना चाहते हैं।
katrina.jpg
शाहिद के साथ काम नहीं कर पाई

फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शाहिद के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आई थी। लेकिन शाहिद ने फिल्म के मेकर्स को कैटरीना कैफ के नाम की सिफारिश की थी। लेकिन कैटरीना उन दिनों ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बीजी थी। इसलिए वे शाहिद की फिल्म में काम नहीं कर पाई थीं।
shahid_kapoor4_1.jpg
बस एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार है

आपको बता दें कि शाहिद और कैटरीना दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े नाम है। लेकिन दोनों ने कभी साथ में कोई फिल्म नहीं की है। हालांकि शाहिद के साथ कैटरीना भी एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वो भी शाहिद के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक है। इन दोनों स्टार्स को बस एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो