scriptshahid kapoor gives relationship advice to priyanka chopra and nick | शाहिद कपूर ने एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा को रिलेशनशिप को लेकर दे दी ये सलाह, ऐसे निभाएं रिश्ता | Patrika News

शाहिद कपूर ने एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा को रिलेशनशिप को लेकर दे दी ये सलाह, ऐसे निभाएं रिश्ता

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का परफेक्ट रिलेशनशिप
  • शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को मिली सफलता
  • फिल्म कबीर सिंह ने की 250 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई

नई दिल्ली

Updated: October 25, 2019 11:42:07 am

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक समय ऐसा भी थी जब शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों मे आए थे उस वक्त इऩका नाम एक दूसरे के साथ जोड़ा जाता था। ऐसी खबरें थीं कि दोनों रिलेशनशिप में थे। दोनों ने एक साथ तीन फिल्मों में काम किया, इसमें कमीने सुपरहिट रही। फिलहाल अब दोनों अपनी राहें अलग अलग चुन चुके और दोनों की शादी भी हो चुकी है और अपने वैवाहिक जीवन में दोनों खुश हैं। हाल ही में शाहिद कपूर ने एक चैट शो के दौरान चौंकाने वाले खुलासे किए।
शो के दौरान शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को परफेक्ट रिलेशनशिप पर सलाह दी। जब शाहिद से प्रियंका को रिलेशनशिप को लेकर सलाह देने की बात कही तो उन्होनें कहा कि प्रियंका और निक को एक-दूसरे के बैकग्राउंड को अच्छे से समझना चाहिए, क्योंकि दोनों अलग-अलग बैकग्राउंड से आते हैं।

shahid-kapoor-priyanka-feature.jpg
shahid-kapoor-priyanka-chopra1.jpg

शाहिद ने इसके अलावा अपने छोटे भाई ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के रिलेशनशिप पर भी बात की । और बताया कि दोनों अपने पर्सनल और प्रोफेशनल स्पेस में बैलेंस बनाकर रखें यही दोनों के लिए अच्छा रहेगा। दोनों ही अपने करियर में आगे बढ़ रहे हैं इसलिए सोच-समझकर कदम उठाना बेहद जरूरी है।

फिलहाल शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म कबीर सिंह की सफलता से बेहद खुश हैं। यह फिल्म 250 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है। कबीर सिंह शाहिद के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है।
वहीं प्रियंका चोपड़ा की बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म द स्काई इज पिंक पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। बता दें कि निक और प्रियंका दिसंबर में अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे । दोनों ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिंदू रीति से शादी की थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

Bharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफापोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्जज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.