scriptTwinkle Khanna का पीछा किया करते थे Shahid Kapoor, Akshay Kumar की वाइफ पर थे पूरा लट्टू | Shahid Kapoor Revealed His Love For Twinkle Khanna | Patrika News

Twinkle Khanna का पीछा किया करते थे Shahid Kapoor, Akshay Kumar की वाइफ पर थे पूरा लट्टू

Published: May 11, 2022 01:26:50 pm

Submitted by:

Vandana Saini

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया था.

Twinkle Khanna का पीछा किया करते थे Shahid Kapoor

Twinkle Khanna का पीछा किया करते थे Shahid Kapoor

बॉलीवुड के ‘कबीर सिंह’ यानी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को आखिरी बार ‘जर्सी’ फिल्म में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक क्रिकेट के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन उनके अभिनय की खासी तारीफ की गई. शाहिद कपूर ने बॉलीवुड के कई बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम किया है. साथ ही उनका नाम अपने समय में कई टॉप एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ चुका है, जिसमें करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम शामिल है.
आज के समय में शाहिद कपूर शादीशुदा हैं. उन्होंने साल 2015 में दिल्ली की रहने वाली मीरा कपूर (Mira Rajput) के साथ शादी की थी. अब दोनों के दो बच्चे हैं, लेकिन अपने एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) को लेकर एक खुलासा किया था. उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान इस बताया था कि ‘वो एक समय पर ट्विंकल खन्ना पर पूरा लट्टू हुआ करते थे’.
यह भी पढ़ें

26/11 आतंकी हमले में ‘मेजर संदीप’ के शौर्य की कहानी बयां करती हैं ये फिल्म, रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर

https://twitter.com/mrsfunnybones/status/1523207182770073602?ref_src=twsrc%5Etfw
इतना ही नहीं उन्होंने बताया था कि ‘वो उनका पीछा तक किया करते थे’. दरअसल, शाहिद कपूर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ‘टीन ऐज में वो अपने दोस्त के साथ एक होटल के स्विमिंग पूल के पास ट्विंकल खन्ना का पीछा किया करते थे. उस वक्त ट्विंकल खन्ना वहां अपनी फिल्म ‘इतिहास’ की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें शाहिद की मां नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) भी काम कर रही थीं’. शाहिद ने आगे बताया कि ‘उस वक्त वो ट्विंकल को देखते ही रहते थे’.
https://twitter.com/shahidkapoor/status/1520085166672474112?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि अपने करियर के शुरुआती दौर में शाहिद कपूर का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था. करीना के बाद प्रियंका के साथ उनके रिश्ते काफी चर्चे थे, लेकिन दोनों ने इस बारे में कुछ बोला नहीं. बाद में शाहिद ने मीरा राजपूत से अरेंज्ड मैरिज की. दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं और दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी में नजर आए थे.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो