जब शाहरुख-गुलशन ने की थी आमिर खान के साथ सरे आम की ये गंदी हरकर, फोटो हुई वायरल

जब शाहरुख-गुलशन ने की थी आमिर खान के साथ सरे आम की ये गंदी हरकर, फोटो हुई वायरल

Preeti Khushwaha | Publish: Jun, 14 2018 11:33:27 AM (IST) बॉलीवुड

लड़की बनी आमिर की ये तस्वीर साल 1995 है।

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई तस्वीर और वीडियो वायरल होती रहती है। वायरल हुई एक तस्वीर या वीडियो किसी को भी रातों रात स्टार बना देता है। वहीं स्टार्स अपनी कोई न कोई तस्वीर या वीडियो सोशल प्लेटफार्म पर पोस्ट करते हैं जिसे उनके फैन्स बेहद पसंद करते हैं। हाल ही में बॉलीवुड के दो सपुरस्टार्स की सालों पुरानी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि ये तस्वीर आमिर खान, शाहरुख खान और गुलशन ग्रोवर की सालों पुरानी तस्वीर है। ये काफी अनोखी तस्वीर है।

PICS:जिम में पसीना बहाते रणवीर सिंह की तस्वीर हुई वारयल, बॉडी देख सलमान के भी उड़ जाएंगे होश

एक्स ब्वॉयफ्रेंड की मां को देखते ही कैटरीना हुई रफूचक्कर, कुछ ऐसा था वहां का सीन

 

शाहरुख खान का स्कूल के दिनों में सबसे कम पसंदीदा विषय हिंदी था। उनकी मां ने शाहरुख़ से प्रॉमिस लिया कि यदि उन्होंने हिंदी में अच्छा स्कोर किया, तो वह उन्हें फिल्म देखने ले जाएंगी। शाहरुख ने वास्तव में इस विषय में सबसे अधिक स्कोर किया और उनकी माँ ने अपना वादा निभाते हुए उन्हें देव आनंद की फिल्म जोशीला' दिखाई #shahrukhkhan #srk #filmydangal

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

आमिर हैं लड़की के गेटअप में:
बता दें कि जो तस्वीर सामने आई है उसमें आमिर खान लड़की के गेटअप में नजर आ रहे हैं। आमिर ने ब्लैक लर की हॉट गाउन के साथ रेट हॉट कलर का स्टोल पहना हुआ हैै। साथ ही उन्होंने डार्क रेड कलर की लिप्सटिक लगाया हुआ है।

PM के सामने छोटे कपड़े पहनने से लेकर सेक्स रैकेट में नाम जुड़ने तक, जाने प्र‍ियंका चोपड़ा के 6 बड़े व‍िवाद

 

#mrperfectionist #amirkhan #follow #star #happy #bestoftheday #instamood #amir

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

आमिर को देख शाहरुख और गुलशन हो रहे रोमांटिक:
आमिर को लड़की के रूप में देखकर शाहरुख खान और गुलशन ग्रोवर दीवाने हो उठते हैं। वहीं दोनों आमिर को किस करते नजर आ रहे हैं। आमिर भी कुछ नजर नहीं आ रहे हैं। वह भी दोनों के अपनी अदाएं दिखाने मेें लगे हुए हैं।

इस फिल्म के शूट की है तस्वीर:
लड़की बनी आमिर की ये तस्वीर साल 1995 है। बता दें कि वह आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'बाजी' में काम कर रहे थे। ये उसी फिल्म के एक सीन की तस्वीर है। जिसमें उन्हें लड़की का गेटअप लेना पड़ा था। वहीं पास में ही शाहरुख भी अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

Ad Block is Banned