scriptJawan Box Office: ‘जवान’ ने गुरुवार को काटा बवाल, 36वें दिन चांदी बनकर बरसे नोट | Shahrukh khan Jawan box office thursday day 36 jawan earn gigantic | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan Box Office: ‘जवान’ ने गुरुवार को काटा बवाल, 36वें दिन चांदी बनकर बरसे नोट

Jawan Box Office Collection Day 36: गुरुवार को भी ‘जवान’ ने अपना बॉक्स ऑफिस पर दम दिखाया है फिल्म ने 36वें दिन भी अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है।

मुंबईOct 13, 2023 / 08:26 am

Priyanka Dagar

Shahrukh khan Jawan box office thursday day 36 jawan earn gigantic

जवान ने 36वें दिन शानदार कलेक्शन किया है

Box Office Collection: 12 अक्टूबर गुरुवार को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) को रिलीज हुए 36 दिन पूरे हो गए हैं ऐसे में फिल्म अपना बेस्ट देती नजर आ रही है हालांकि फिल्म की कमाई पहले जैसी नहीं रही पर फिल्म और फिल्मों से बेहतर कर रही है। फिल्म को 13 अक्टूबर यानी शुक्रवार को भी नेशनल सिनेमा डे मनाया जा रहा है ऐसे में कोई भी फिल्म 99 रुपए में देखी जा सकती है इसका फायदा शुक्रवार को जवान को जरुर होगा जिसने ये फिल्म अभी तक नहीं देखी थी वह देख सकते हैं वहीं, Sacnilk ने अपने ट्रेड के अनुसार रिलीज के 36वें दिन यानी गुरुवार को शानदार कलेक्शन किया है फिल्म का 12 अक्टूबर को कलेक्शन सामने आ गया है।
…तो जवान ने 36वें दिन काटा बवाल (Jawan Box Office Collection Day 36)
Sacnilk जो बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों का हिसाब-किताब रखती है उसने अपनी रिलीज के 36वें दिन यानी 12 अक्टूबर को 80 लाख की कमाई की है ये फिल्म की कमाई अबतक की सबसे कम कमाई है पर रिलीज के 36 दिन बाद भी इतना कमाना कोई छोटी बात नहीं है इसलिए ये एक शानदार कमाई है अब फिल्म की कुल 627.45 करोड़ हो गई है।
‘जवान’ का हुआ वर्ल्डवाइड शानदार कलेक्शन (Jawan Worldwide Collection)
अगर जवान की वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस की बात करें तो दुनियाभर में 1122 करोड़ और इंडिया ग्रॉस 744 करोड़ तक पहुंच गया है अब फिल्म धीरे-धीरे कम कलेक्शन कर रही है पर अपना बेस्ट दे रही है वीकेंड पर फिल्म को एक बार फिर फायदा होगा।

Home / Entertainment / Bollywood / Jawan Box Office: ‘जवान’ ने गुरुवार को काटा बवाल, 36वें दिन चांदी बनकर बरसे नोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो